आप सांसद भगवंत मान कल से दो दिवसीय उत्तराखंड दौरे पर, 5 विधानसभाओं में निकालेंगे किसान न्याय यात्रा

0
245

देहरादून। आम आदमी पार्टी के संगरुर लोकसभा से सांसद भगवंत मान कल दो दिवसीय दौरे पर उत्तराखंड आ रहे हैं। अपने दो दिवसीय उत्तराखंड दौरे में मान 29 और 30 दिसंबर को कुमाऊं की 5 विधानसभाओं में किसान न्याय यात्रा निकालेंगे और उसके साथ जनसभा को भी संबोधित करेंगे।

आप प्रदेश अध्यक्ष एस एस कलेर ने जानकारी देते हुए बताया कि सांसद भगवंत मान 29 दिसंबर को सुबह 9 बजे जसपुर क्षेत्र के नादेही के पास ग्राम रायपुर में यूपी उत्तराखंड बाॅर्डर पर पहुंचेंगे और वहां से खटीमा पहुंचने वाली किसान न्याय यात्रा में शिरकत करेंगे। इस यात्रा में सांसद मान के साथ आप प्रदेश प्रभारी दिनेश मोहनिया और आप अध्यक्ष एस एस कलेर भी मौजूद रहेंगे। इस किसान यात्रा के संयोजक आप के वरिष्ठ नेता और राज्य आंदोलनकारी दीपक बाली को बनाया गया है।

कलेर ने बताया कि किसान यात्रा रायपुर से चलकर जसपुर के गांधी पार्क होते हुए मंगलवार को सुबह 10 बजे काशीपुर पहुंचेगी और नई अनाज मंडी में आप सांसद एक सभा को संबोधित करेंगे। इसके बाद वो मंडी गेस्ट हाउस में पत्रकार वार्ता में भाग लेंगे। इसके बाद किसान न्याय यात्रा बाजपुर पहुंचेगी और दोपहर एक बजे रामराज रोड पर किसान मंडी में आयोजित जनसभा को सांसद भगवंत मान संबोधित करेंगे।

अगले दिन 30 दिसंबर को किसान न्याय यात्रा किच्छा और सितारगंज विधानसभा होते हुए 11 बजे गुरुद्वारा श्री नानकमत्ता साहिब के पास पहुंचेगी जहां पर एक जनसभा को आप सांसद संबोधित करेंगे। इसके बाद ये यात्रा 4 बजे तराई बीज निगम मैदान खटीमा पहुंचेगी वहां पर भी आप सांसद एक जनसभा को संबोधित करेंगे। कलेर ने बताया कि किसान न्याय यात्रा के जरिए भगवंत मान किसानों के बीच उपस्थित होकर किसानों से रुबरु होंगे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here