इंडियन ऑयल ने 527 पदों पर निकाली भर्ती, 4 दिसम्बर तक करें आवेदन

0
272

नई दिल्ली। लंबे समय से नौकरी का इंतजार कर रहे युवाओं के लिए अच्छी खबर आई है। इंडियन ऑयल कॉरपोरेशन लिमिटेड ने टेक्निकल और नॉन टेक्निकल अपरेंटिस पोस्ट पर 527 रिक्त पदों के लिए आवेदन आमंत्रित किए हैं। योग्य उम्मीदवार इंडियन ऑयल कॉरपोरेशन लिमिटेड की वेबसाइट पर आवेदन कर सकते हैं। आवेदन पत्र जमा करने की अंतिम तारीख 4 दिसंबर रखी गई है। इंडियन ऑयल कॉरपोरेशन लिमिटेड के मुताबिक इस भर्ती अभियान में पश्चिमी बंगाल, बिहार, उड़ीसा, झारखंड और असम सहित पूर्वी भारतीय राज्यों में 527 पदों पर भर्ती की जानी है।

आवेदन करने वाले अभ्यर्थियों के लिए टेक्निकल अप्रेंटिस और नॉन टेक्निकल अप्रेंटिस पदों के लिए उम्मीदवारों की आयु 31 अक्टूबर तक 18 से 24 वर्ष के बीच होनी चाहिए । वही आरक्षित वर्ग के लिए अधिकतम आयु सीमा में सरकारी दिशानिर्देशों के आधार पर छूट प्रदान की गई है। इसके अलावा टेक्निकल अपरेंटिस और नॉन टेक्निकल अपरेंटिस पदों पर आवेदन के लिए लिखित परीक्षा में सभी उम्मीदवारों को सम्मिलित होना होगा। जिसके लिए लिखित परीक्षा अस्थाई रूप से 19 दिसंबर को आयोजित की जाएगी। हालांकि इस तारीख में बदलाव भी किया जा सकता है। और इस भर्ती प्रक्रिया की जानकारी के लिए उम्मीदवारों को आधिकारिक वेबसाइट पर विजिट करना होगा।

ऑनलाइन ऐसे करें आवेदन
आईओसीएल की आधिकारिक वेबसाइट iocl.com पर जाएं। होमपेज पर करियर टैब पर क्लिक करें। स्क्रीन पर एक नया पेज प्रदर्शित होगा। अप्रेंटिसशिप लिंक पर क्लिक करें।आईओसीएल, पूर्वी क्षेत्र में तकनीकी और गैर-तकनीकी अप्रेंटिस अप्लाई लिंक पर क्लिक करें।आवेदन पत्र भरें और सबमिट करें।भविष्य के संदर्भ के लिए उसी की हार्ड कॉपी अपने पास रखें।उम्मीदवारों को सलाह दी जाती है कि वे विस्तृत अधिसूचना देखें। इसके बाद उसका प्रिंटआउट लेकर रख लें।

वैकेंसी डिटेल्स

पश्चिम बंगाल – 236

बिहार – 68

ओडिशा – 69

झारखंड – 35

असम – 119

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here