उत्तराखंड कुट्यूर वीक के सीजन 3 का हुआ आगाज़

0
170

देहरादून। उत्तराखंड कुट्यूर वीक के तीसरे सीजन का आयोजन शनिवार को देहरादून के अशोका स्पा एंड रिसॉर्ट्स में हुआ। हिमालयन बज़ द्वारा आयोजित और देव भूमि ग्रुप ऑफ़ इंस्टीटूशन्स द्वारा प्रस्तुत, उत्तराखंड कुट्यूर वीक के पहले दिन मंच पर कुछ शीर्ष डिज़ाइनर्स के संग्रह देखने को मिले।

कार्यक्रम के दौरान, डीबीआईटी डिपार्टमेंट ऑफ़ फ़ैशन डिज़ाइनिंग, लेबल गौरवेश, वर्षा सिंह, अंकिता रॉय और अनुराधा आर्या, पल्लवी शर्मा और पिंकी राणा, और कुट्यूर डी टॉक्सिक बाय मनु, ने शो में अपने संग्रह का सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन करके अपनी रचनात्मकता का प्रदर्शन किया।

डीबीआईटी के फैशन डिजाइनिंग विभाग से दीपा आर्या ने कहा, “उत्तराखंड कुट्यूर वीक इस अभूतपूर्व समय के दौरान फैशन और रचनात्मकता को विकसित करने के लिए एक अच्छा मंच है। इस कार्यक्रम की मदद से हमें ग्राहकों को नए और रोमांचक तरीकों से संग्रह प्रस्तुत करने का मौका मिला है।”

उत्तराखंड कुट्यूर वीक के बारे में बताते हुए, आयोजक एवं डिज़ाइनर गौरवेश ने कहा, “उत्तराखंड कुट्यूर वीक उन सभी डिज़ाइनर्स, वर्कर्स, वह अन्य लोगों के लिए एक सहायक मंच रहा, जिनका काम इस पेंडेमिक के समय में प्रभावित हुआ है। इस फैशन शो के माध्यम से सर्वोत्तम डिज़ाइनर्स के सर्वश्रेष्ठ संग्रहों को प्रदर्शित करते रहना हमारा निरंतर प्रयास रहेगा।”

कार्यक्रम के दौरान प्रदर्शित संग्रहों को सभी लोगों द्वारा बेहद सराहा गया। आज यानी 31 जनवरी को होने वाले कार्यक्रम का समापन डिजाइनर ध्रुव बड़वाल के संग्रह के प्रदर्शन के साथ होगा।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here