उत्तराखंड पुलिस में 221 विभिन्न पदों पर भर्ती के लिए करें आवेदन, 21 फरवरी है अंतिम तारीख

0
89

देहरादून। उत्तराखंड के बेरोजगार युवाओं के लिए पुलिस भर्ती के रूप में एक और मौका बचा है। पुलिस विभाग के 221 पदों पर भर्ती के लिए 21 फरवरी अंतिम तिथि घोषित की गई है। उत्तराखंड अधीनस्थ सेवा चयन आयोग ने कुल 221 पदों पर भर्ती निकाली है। जिसमें सब इंस्पेक्टर समेत कई पद शामिल हैं। अगर आप भी आवेदन करने के इच्छुक हैं तो जल्द ही कर दें। आवेदन करने की अंतिम तिथि 21 फरवरी 2022 तय की गई है। इच्छुक उम्मीदवार आयोग की आधिकारिक वेबसाइट पर जाकर आवेदन कर सकते है।

आपको बता दें कि उत्तराखंड पुलिस विभाग में भर्ती के लिए ऑनलाइन आवेदन करने की शुरुआत 08 जनवरी 2022 से की गई थी। ऐसे में इच्छुक अभ्यार्थियों के लिए समय कम है। आयोग ने कुल 221 पदों पर मांगे है। जिसमें सब-इंस्पेक्टर (सिविल पुलिस) – 65, एसआई – 43, गुलमायनक – 89, फायर ऑफिसर – 24 पद शामिल है। वेतन की बात करें तो वेतन सीमा 44,900 से 1,42,400 रुपए तक रहेगी।

बता दें कि इन पदों के लिए उम्मीदवारों के पास किसी भी मान्यता प्राप्त विश्वविद्यालय से ग्रेजुएट डिग्री होनी चाहिए। इसके अलावा आयु सीमा की अहर्ता भी तय की गई है। आवेदन करने वाले उम्मीदवारों की आयुसीमा 21 वर्ष से 28 वर्ष के बीच होनी चाहिए। आवेदन के लिए उम्मीदवार को https://sssc.uk.gov.in/ पर क्लिक करना होगा। इसके साथ ही https://sssc.uk.gov.in/files/posi3jan.pdf के जरिए भी आधिकारिक नोटिफिकेशन भी देख सकते हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here