उत्तराखंड : युवक ने की आत्महत्या, सदमे में बड़े भाई की भी मौत, परिवार में मचा कोहराम

0
33

देहरादून। प्रदेश में दो भाइयों की दुखद मौत का मामला सामने आया है। हल्द्वानी के राजपुरा पुलिस चौकी क्षेत्र में एक रिक्शा चालक नेआत्महत्या कर ली जिसके बाद घर में कोहराम मच गया और सदमे के चलते दूसरे भाई को हार्ट अटैक आ गया जिससे उसकी भी मौत हो गई। जानकारी के मुताबिक अनिल सक्सेना नामक युवक रिक्शा चलाकर जीवन यापन कर रहा था। बुधवार को अनिल ने होली खेलने के बाद पारिवारिक विवाद के बाद फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। परिवार में छोटे भाई की मौत का सदमा बड़ा भाई भी बर्दाश्त नहीं कर सका और उसकी भी हार्ट अटैक से मौत हो गई।

वनभूलपुरा इलाक़े के रहने वाले अरुण कुमार सक्सेना होली के दिन गृह क्लेश के चलते अपनी जान दे दी। इसकी खबर बड़े भाई को मिली, खबर मिलते ही बड़े भाई अनूप कुमार सक्सेना को गहरा सदमा लग गया। अचानक खबर सुनने के बाद बाइक चला रहे अनूप कुमार सक्सेना की हार्ट अटैक पड़ गया। आनन-फानन में लोग उन्हें अस्पताल ले गए, जहां डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया।

एक ही परिवार में दो भाइयों की मौत से घर में मातम का माहौल हो गया। स्थानीय लोगों के मुताबिक अनिल सक्सेना तीन भाई थे। इस घटना में दो भाइयों की मौत हो गई है। इसके बाद सबसे छोटे भाई पर पूरे परिवार की जिम्मेदारी आ गई है।

राजपुरा चौकी प्रभारी ने बताया कि अरुण सक्सेना के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया गया है। वहीं परिजनों से पूछताछ की जा रही है। दूसरे भाई अनूप कुमार सक्सेना की मौत उत्तर प्रदेश के बहेड़ी में हुई है। फिलहाल पुलिस आत्महत्या के कारणों में जुटी हुई है। बताया जा रहा है कि तीनों भाई एक साथ एक ही मकान में रहते थे। वहीं, दो भाइयों की मौत के बाद परिवार में कोहराम मचा हुआ है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here