उत्तराखंड लोक सेवा आयोग ने विभिन्न विभागों में JE के रिक्त पदों पर भर्ती के लिए विज्ञप्ति की जारी

0
91

UKPSC ने विभिन्न विभागों में कनिष्ठ अभियंता (JE) के रिक्त पदों पर सीधी भर्ती के लिए विज्ञप्ति जारी की है। 2014-15 में UKPSC ने इन पदों पर भर्ती की थी।

देहरादून। उत्तराखंड के बेरोजगार युवाओं के लिए यूकेपीएससी ने आज नई भर्ती के लिए आवेदन आमंत्रित किए हैं। उत्तराखंड लोक सेवा आयोग (UKPSC) द्वारा उत्तराखंड सम्मिलित राज्य कनिष्ठ अभियंता सेवा परीक्षा के अंतर्गत विभिन्न विभागों में कनिष्ठ अभियंता (JE) के रिक्त पदों पर सीधी भर्ती के लिए यह विज्ञप्ति जारी की है।

योग्य व इच्छुक अभ्यर्थी इन पदों के लिए 26 नवंबर से आवेदन कर सकते हैं। इसके लिए अभ्यर्थियों को ऑनलाइन ही आवेदन की सुविधा मिलेगी। आयोग के अनुसार इन पदों के लिए विस्तृत ऑनलाइन विज्ञापन भी 26 नवंबर को ही जारी किया जाएगा। आयोग ने इसके लिए ऑनलाइन आवेदन की अंतिम तिथि 17 दिसंबर 2021 को निर्धारित की है।

आयोग के प्रभारी सचिव एसएल सेमवाल के अनुसार भर्ती से संबंधित सभी नियम, अर्हता और शर्तें आदि आयोग की वेबसाइट www.ukpsc.gov.in पर उपलब्ध विज्ञापन में उल्लेखित किया जाएगा। उन्होंने अभ्यर्थियों से अपील की है कि अभ्यर्थी आवेदन भरने से पूर्व विज्ञापन का भली-भांति अवलोकन कर ले, जिससे उन्हें बाद में किसी परेशानी का सामना ना करना पड़े। वही परीक्षा की तिथि और प्रवेश पत्र की सूचना बाद में वेबसाइट पर प्रकाशित की जाएगी।

बता दें कि, जेई भर्ती की मांग को लेकर पिछले कुछ दिनों से बेरोजगार युवा लगातार प्रदर्शन कर रहे थे। जिसके बाद इन पदों पर अब विज्ञप्ति जारी कर दी गई है। वर्ष 2014-15 के बाद लम्बे समय बाद UKPSC ने इन पदों पर भर्ती के लिए विज्ञप्ति जारी की है। ऐसे में उम्मीद की जा रही है कि इस बार बंपर रिक्त पदों पर भर्ती की जाएगी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here