एचडीएफसी बैंक की कई सर्विस रात 9:00 बजे से 18 घंटे तक ग्राहकों के लिए रहेंगी बंद

0
173

नई दिल्ली। एचडीएफसी बैंक की कुछ सर्विस शनिवार रात 9 बजे से रविवार तक 18 घंटे तक बंद रहेंगी। एचडीएफसी बैंक की ओर से यह जानकारी दी गई है। देश के सबसे बड़े प्राइवेट बैंक ने अपने कस्‍टमर्स के लिए यह अलर्ट जारी किया है। एचडीएफसी बैंक ने अपने कस्‍टमर्स को ई-मेल के माध्‍यम से जानकारी भेजी है। बैंक के अनुसार, डिजिटल बैंकिंग सुविधाओं को और बेहतर बनाने के लिए बैंक मेंटिनेंस का काम करेगा, जिसके कारण से लोगों को असुविधा का सामना करना होगा।

बैंक की ओर से दी गई जानकारी के अनुसार बैंक की सर्विसेज पर असर 21 अगस्त 2021 यानी आज रात रात 9 बजे से 22 अगस्त 2021 की दोपहर 3 बजे तक देखने को मिलेगा। बैंक की ओर से कस्‍टमर्स को होने वाली परेशानी के लिए खेद जताया है। वहीं बैंक ने कस्‍टमर्स की ओर से सहयोग की अपेक्षा की है।

बैंक की 18 घंटों तक नेट बैंकिंग और मोबाइल बैंकिंग पर लोन से जुड़ी सर्विस प्रभावित रहेंगी। बैंक ने कस्‍टमर्स को अपने भेजे मेल में कहा कि प्रिय ग्राहक, एचडीएफसी बैंक के साथ बैंकिंग के लिए धन्यवाद. हम आशा करते हैं कि आप और आपके प्रियजन सुरक्षित हैं। आपको बिना रूकावट, सर्वश्रेष्ठ डिजिटल बैंकिंग अनुभव प्रदान करने के हमारे निरंतर प्रयास के हिस्से के रूप में, हम निर्धारित रखरखाव से गुजर रहे हैं। इस गतिविधि के दौरान, लोन से जुड़ी सेवाएं प्रभावित रहेंगी। इस असुविधा के लिए हमें खेद है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here