कांग्रेस द्वारा गोदावरी थापली को प्रत्याशी बनाने पर समर्थकों ने जताई प्रसन्नता बांटी मिठाई

0
72

देहरादून। 14 फरवरी को होने वाले विधानसभा चुनाव के लिए कांग्रेस प्रत्याशियों की पहली सूची शनिवार देर रात को जारी होने के बाद टिकट पाने वाले प्रत्याशियों के समर्थकों में खुशी का माहौल है। कार्यकर्ता जगह-जगह मिठाईयां बांटकर खुशी का इजहार कर रहे हैं। मसूरी विधानसभा सीट से कांग्रेस की प्रदेश महामंत्री श्रीमती गोदावरी थापली को कांग्रेस पार्टी द्वारा मसूरी विधानसभा से प्रत्याशी बनाए जाने पर लंढोर कैंट बोर्ड के पूर्व उपाध्यक्ष महेश चंद्र ने क्षेत्र में मिठाई बांट कर खुशी जाहिर की है।

महेश ने थापली को मसूरी विधानसभा से प्रत्याशी बनाए जाने पर प्रदेश एवं शीर्ष नेताओं का आभार जताने के साथ ही थापली को बधाई देते हुए जीत की अग्रिम शुभकामनाएं दी हैं। महेश चंद्रा ने कहा कि पार्टी हाईकमान ने मसूरी सीट से मजबूत एवं जिताऊ प्रत्याशी को मैदान में उतारा है जो कि निश्चित रूप से अपने प्रतिद्वंद्वी को पछाड़ते हुए हजारों वोटों से विजय श्री हासिल करेंगी। उन्होंने कहा कि प्रदेश में भारी बहुमत से कांग्रेस की सरकार आ रही है जिससे बढ़ती महंगाई एवं बेरोजगारी पर लगाम लग सकेगी।

कांग्रेस द्वारा गोदावरी थापली को प्रत्याशी बनाए जाने पर पूर्व पार्षद एडवोकेट सुंदर सिंह पुंडीर, पूर्व पार्षद प्रत्याशी परमजीत ओबरॉय, पार्षद सागर लांबा, युवा नेता सन्नी पवार, मसूरी युवा कांग्रेश अध्यक्ष वसीम खान, मसूरी से कांग्रेस के पूर्व नगरपालिका अध्यक्ष प्रत्याशी मेघ सिंह कंडारी, पूर्व पार्षद प्रत्याशी पवन खरोला, वरिष्ठ समाजसेवी रघु गुरुंग सहित अन्य कार्यकर्ताओं ने पार्टी का आभार जताते हुए प्रसन्नता व्यक्त की है

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here