कांग्रेस सरकार बनने पर उत्तराखंड में Free होगी टू-व्हीलर पार्किंग: वल्लभ

0
214

देहरादून। उत्तराखंड विधानसभा चुनाव से पहले कांग्रेस ने आम आदमी एवं युवाओं को राहत पहुंचाने का एक और वादा किया है। कांग्रेस के राष्ट्रीय प्रवक्ता गौरव वल्लभ ने कांग्रेस भवन में आयोजित प्रेसवार्ता में कहा कि स्मार्ट शहर में एक घंटे की मोटर साईकिल पार्किग के 20 रुपये लिए जा रहे हैं, तीन तिगाड़ा काम बिगड़ा वाली सरकार में मोटर साइकिल युवा चला रहा है, आम आदमी चला रहा है। कांग्रेस सरकार बनते ही पूरे राज्य में निर्धारित स्थान पर फ्री पार्किंग होगी, हमारी सरकार में दोपहिया पार्किंग फ्री होगी, इससे ना तो आपको उल्टी सीधी असुरक्षित जगह पर पार्किंग करने की मजबूरी नहीं होगी, दूसरे आपको पार्किंग का बेवजह पैसा नहीं खर्च करना होगा।

गौरव वल्लभ ने दूसरी घोषणा करते हुए कहा कि खेती विभिन्न कारणों से एक अलाभकारी व्यवसाय बन चुका है इसलिए हम ऐलान करते हैं कि खेती का कम मुनाफे में होने का प्रमुख कारण है कि बन्दर और सुवर की दिक्कत है, कांग्रेस की सरकार बनते ही वाइल्डलाइफ इंस्टीटूट ऑफ इंडिया के साथ एक अनुबंध करके उनकी राय के अनुसार किसानों को बंदरों और सुवर के कृषि से होने वाले नुकसान से कम करने का काम किया जाएगा।

कांग्रेस के राष्ट्रीय प्रवक्ता ने कहा कि “लेकर प्रभु का नाम, करते जा रहें हैं हम अनेक काम” के नारे के साथ अथिति शिक्षकों, टू व्हीलर पार्किंग, कृषि को होने वाले नुकसान की समस्या को प्रमुखता पर हल किया जाएगा। जैसे ही 4 लाख नौकरियां सृजित होंगी तो बेरोजगारी और पलायन की समस्या का समाधान होगा।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here