किसान सभा ने भाजपा कार्यालय के बाहर नारेबाजी कर कृषि कानूनों की प्रतियां जलाई

0
167

देहरादून। शनिवार को देशव्यापी विरोध दिवस के अवसर पर किसान सभा ने भाजपा के प्रेडग्राउंड स्थित देहरादून कार्यालय के सामने किसान विरोधी कानूनों की प्रतियां जलाकर अपना जोरदार विरोध व्यक्त किया और मोदी सरकार की किसान विरोधी नीतियों के खिलाफ जमकर नारेबाजी की।

शनिवार को किसान सभा से जुड़े कार्यकर्ता सभा के प्रान्तीय अध्यक्ष कामरेड सुरेंद्र सिंह सजवाण के नेतृत्व में लैन्सडाउन चौक पर इकट्ठा हुऐ तथा बीजेपी कार्यालय के बाहर नारेबाजी करते हुए मांग की कि बीजेपी नेता अपनी सरकार पर किसान विरोधी कानून वापस लेने के लिये दबाब बनायें अन्यथा उनका भी अन्य प्रदेशों की तरह इस राज्य में भी जोरदार विरोध किया जायेगा। डोईवाला में भी किसान कानूनों के विरोध में कार्यक्रम का आयोजन किया तथा किसान कानूनों की प्रतियां जलायी गई।


शनिवार को देहरादून में आयोजित कार्यक्रम में सभा के प्रान्तीय कोषाध्यक्ष कामरेड शिवप्रसाद देवली, जिलामहामन्त्री कामरेड कमरूद्दीन, सीटू महामंत्री लेखराज, उपाध्यक्ष सुधा देवली, कोषाध्यक्ष माला गुरूग, राजेन्द्र पुरोहित, अनन्त आकाश, रविन्द्र नौडियाल, अमर बहादुर शाही, यू एन बलूनी, अतुल नौडियाल, दयाकृष्ण आदि शामिल थे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here