कैंट विधानसभा क्षेत्र में कांग्रेस ने निकाली देहरादून जगाओ पदयात्रा

0
92

युवा कांग्रेस के बैनर तले महंगाई के मुद्दे को लेकर निकाली गई यात्रा

भाजपा की केंद्र व राज्य सरकार को महंगाई के मुद्दे पर जमकर कोसा और की नारेबाजी

देहरादून। युवा कांग्रेस के राष्ट्रीय सचिव वैभव वालिया ने कैंट विधानसभा क्षेत्र की सड़कों पर शाम के समय देहरादून जगाओ पदयात्रा महंगाई तथा बेरोजगारी के मुद्दे को लेकर निकाली। इस दौरान बडी संख्या में क्षेत्रीय जनता उनके साथ इन मुद्दों को लेकर सडकों पर उतरी। देहरादून जगाओ पदयात्रा स्थानीय चकराता रोड से गोविंदगढ़ की ओर जाने वाले मार्ग पर निकाली गई। इस दौरान महंगाई से संबंधित नारे लिखी हुई तख्तियां कार्यकर्ताओं के हाथों में रही।

तख्तियों पर क्रमशः पेट्रोल डीजल रसोई गैस व अन्य खाद्य वस्तुओं की आसमान छूती हुई महंगाई के नारे लिखे हुए थे। इस दौरान कांग्रेस के कार्यकर्ता भाजपा की केंद्र व राज्य सरकार के खिलाफ नारे लगाते हुए आगे बढ़ रहे थे। पदयात्रा में भाजपा मुर्दाबाद के नारों के अलावा भाजपा सरकार होश में आओ, तथा वाह रे मोदी तेरा खेल डबल इंजन हो गया फैल, के साथ ही जब से भाजपा आई है कमरतोड़ महंगाई है आदि नारे लगा रहे थे। युवा कांग्रेस के बैनर तले निकली इस पदयात्रा में महंगाई को डायन का रूप बताकर भाजपा को जड़ से उखाड़ फैंकने का संकल्प लिया गया।

युवा कांग्रेस के राष्ट्रीय सचिव वैभव वालिया ने पदयात्रा के दौरान अनेक स्थानों पर महंगाई व बेरोजगारी के कमरतोड़ महंगाई के साथ ही अन्य मुद्दों को लेकर लोगों को संबोधित किया। उन्होंने कहा कि महंगाई ने भाजपा के राज में जनता की कमर तोड़ कर रख दी है। वालिया ने कहा कि भाजपा के राज में जनता काफी परेशान हो चुकी है और वह अब सत्तारूढ़ केंद्र व राज्य सरकार के साथ ही जहां कहीं भी भाजपा की सरकारें राज कर रही हैं उन सभी का सूपड़ा साफ करने का मन बना चुकी है।

कांग्रेस कार्यक्रताओं ने पदयात्रा के दौरान जमकर की नारेबाजी

पदयात्रा में मुख्य रूप से चरणजीत कौशल, अमृता कौशल, हरेंद्र चौधरी, अरुण शर्मा, मीना रावत, मधु बाला, अंजली, नेहा, साक्षी, आरुषि, मनीष भदौरिया, अहसान, शहजाद, अमन, प्रदेश महामंत्री कमर खान ताबी, युवा कांग्रेस के प्रदेश उपाध्यक्ष संदीप चमोली, प्रदेश प्रवक्ता नवनीत कुकरेती, आयुष सेमवाल, प्रदेश सचिव बलजीत सिंह, कार्यकारिणी सदस्य अशोक पाल, आयुष, मोहित, कुसुम, लता देवी, आरती शाह, रिंकू सिंह, लीला देवी, रूबी देवी, सोनी, सरजू देवी, अविनाश मणि, राजकुमार, साहिल राव, गौरव, रोहित आदि शामिल रहे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here