क्षेत्र की समस्याओं का समय से समाधान नहीं होने पर अधिकारियों के खिलाफ दर्ज कराएंगे FIR: खजानदास

0
131

विभिन्न समस्याओं का समय पर निवारण न होने पर सख्त नजर आये विधायक खजानदास

देहरादून। पिछले काफी समय से स्मार्ट सिटी, जल संस्थान एवं लोक निर्माण आदि विभागो से संबधित समस्याओं का समाधान समय पर न होने से नाराज विधायक राजपुर रोड़ खजानदास आज स्वयं बैटिंग करते नजर आये तथा जल संस्थान, स्मार्ट सिटी के साथ ही लोक निर्माण विभाग के अधिकारियों को साथ लेकर अपनी विधानसभा में विभिन्न स्थानों का दौरा किया। गौरतलब है कि पिछले काफी समय से स्मार्ट सिटी के द्वारा खोदी गई सड़को एवं विभिन्न स्थानों पर पेयजल एवं सीवर की लिकेज की समस्याओं की शिकायतें प्राप्त हो रही थी जिसके कारण बलबीर रोड़ पर सडक के गढ्ढे में गिर जाने से एक व्यक्ति को काफी चोटे आई और उसे हाथ पर प्लास्टर चढाना पड़ा।

क्षेत्र भ्रमण के दौरान अधिकारियों को निर्देश देते विधायक खजानदास

विधायक ने अधिकारियों को साफ शब्दों में कहा कि इस तरह की शिकायतों की पुर्नावर्ती होने पर संबधित विभाग एवं अधिकारियों के विरूद्ध सख्त कार्यवाही के साथ-साथ आवश्यकता पड़ने पर एफआईआर दर्ज करने से भी परहेज नहीं किया जायेगा। उन्होंने कहा कि एक दूसरे पर बात टाल कर न तो समाज का भला हो सकता है और न ही विभाग का।

इस अवसर पर एडीएम शिवचरण बर्नवाल, अधिशासी अभियन्ता लोक निर्माण डी०पी० नौटियाल, अधिशासी अभियन्ता जल संस्थान आशीष भट्ट, महामंन्त्री भाजपा करनपुर मण्डल विनोद नेगी, अतुल शर्मा सहित कई लोग उपस्थित रहे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here