खनन ठेकेदार से शराब और रिश्वत मांगने वाले दरोगाओं पर SSP ने गिराई गाज

0
143

देहरादून। हरिद्वार में खनन करने वाले ठेकेदार से शराब की बोतल मांगने की बातचीत से जुड़े आडियो और रिश्वत लेने का वीडियो वायरल होने पर वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक डा. योगेंद्र सिंह रावत ने दो दारोगाओं पर कार्रवाई की है।
हरिद्वार के सप्तऋषि चौकी प्रभारी अशोक रावत को लाइन हाजिर और पथरी थाने के दारोगा सिद्धार्थ को सस्पेंड कर दिया है।

इंटरनेट मीडिया पर कई दिन से एक दारोगा की बातचीत का आडियो क्लिप वायरल हो रहा था, जिसमें दारोगा एक व्यक्ति से बोतल मांगते सुनाई दे रहा था। साथ ही गाली-गलौच भी सुनाई पड़ रही है। यह मामला अभी ठंडा भी नहीं हुआ कि रिश्वत लेते एक दारोगा का वीडियो एसएसपी तक पहुंच गया। इन दोनों मामलों में संज्ञान लेते हुए वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक डा. योगेंद्र सिंह रावत सप्तऋषि चौकी प्रभारी अशोक रावत को लाइन हाजिर कर दिया। जबकि, पथरी थाने में तैनात दारोगा सिद्धार्थ को सस्पेंड कर दिया गया। दोनों मामलों में जांच बैठा दी गई है।

बोतल न पहुंचाने पर ठेकेदार को दी गालियां: पहले प्रकरण में दारोगा अशोक रावत और खनन करने वाले एक ठेकेदार की बातचीत का आडियो वायरल हुआ था। इसमें ठेकेदार से शराब की छह बोतलों की डिमांड की जा रही थी। बोतलें न पहुंचाने को लेकर दारोगा ने नाराज होकर ठेकेदार को जमकर गालियां दी। सामने आया था कि यह आडियो बहादराबाद थाने की शांतरशाह चौकी का प्रभारी रहते हुए अशोक रावत की ठेकेदार से हुई बातचीत का है। माना जा रहा है कि गालियां सुनकर अपमानित महसूस कर रहे ठेकेदार ने खुद आडियो वायरल की।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here