खेडा अफगान का बिना किसी भेदभाव चहुमुंखी विकास कराया जाएगा ग्राम प्रधान,

0
140


गांव को आदर्श ग्राम के रूप में विकसित करना प्राथमिकता
,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,
खेडा अफगान का बिना किसी भेदभाव चहुमुंखी विकास होगा ग्राम प्रधान
,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,
बिना किसी भेदभाव के ग्राम प्रधान ओमपाल तथा प्रधान प्रतिनिधि बाबर खान अपनी टीम को साथ लेकर करा रहे गांव का विकास कार्य।
”””””””””””””””””””””””””””’’””””””””””””””””””””””’
नकुड ब्लाक के गांव खेड़ा अफगान के मोहल्ला जोखली के किनारे बनी कच्ची सड़क से ग्रामीणों का जीना दुश्वार हो गया था। पिछले कई सालों से ग्रामीणों द्वारा कच्ची सड़क को खड़ंचा या पक्की सड़क बनवाने के लिए मांग की जा रही थी। ग्रामीणों का कहना है कि इस सड़क पर गंदगी व हर समय पानी व कीचड़ होने के कारण पैदल चलना भी दुश्वार हो रहा था जिसकी सुध लेने वाला कोई नहीं था। ग्रामीणों का कहना था कि बरसात के मौसम में अपने खेतों से पशुओं के लिए चारा लाना भी उनके लिए बड़ी समस्या बन गई थी।

इसी समस्या को लेकर ग्रामीणों ने नवनिर्वाचित ग्राम प्रधान ओमपाल प्रधान प्रतिनिधि बाबर खान को समस्या से अवगत कराया था। इस समस्या को देखते हुए ग्राम प्रधान ओमपाल व बाबर खान ने सोमवार की सुबह कच्ची सड़क पर खड़ंचे का निर्माण कार्य शुरू करा दिया है जिससे ग्रामीणों ने राहत की सांस ली है।
ग्राम प्रधान ओमपाल प्रधान प्रतिनिधि बाबर खान खान ने कहा कि गांव में चहुमुखी विकास कार्य बिना किसी भेदभाव के साथ कराए जाएंगे।

उनका कहना है कि जिस विश्वास के साथ गांव की जनता ने उन्हें ग्राम प्रधान बनाया है जनता के उस विश्वास पर खरा उतरा जाएगा। और पूरे गांव की जनता के इस सम्मान को किसी भी प्रकार की ठेस नहीं पहुंचने दी जाएगी।

इस मौके पर कारी रियासत खाँ, अरशद अंसारी, जमीर डीलर, फरमान खान, शोएब खान, गुड्डू खान, डॉ0 शाहनवाज, शहादत खान, तौसीफ, हैदर खान, शाहबाज खान, मोहम्मद खान आदि रहे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here