चकराता क्षेत्र में खाई में गिरी कार, सहयक पुलिस उपनिरीक्षक समेत तीन लोगों ने गंवाई जान

0
101

देहरादून। मंगलवार शाम विकासनगर से रोहडू- हिमाचल की ओर से जा रही एक अल्टो कार हादसे का शिकार हो गई। हरिपुर-मीनस मार्ग पर टिकरधार के पास कार अनियंत्रित होकर खाई में जा गिरी। इस हादसे में तीन लोगों की दर्दनाक मौत हो गई। इनमे एक पुलिस सहायक उपनिरीक्षक (ASI), महिला व एक अन्य व्यक्ति शामिल है।

जानकारी के अनुसार, विकासनगर से हिमाचल के रोहडू जा रही अल्टो कार आज शाम करीब 05 बजे हरिपुर-मीनस-त्यूणी मार्ग पर टिकरधार के पास दुर्घटनाग्रस्त होने से करीब 200 मीटर नीचे खाई में गिर गई। आसपास के लोग मदद के लिए तुंरत मौके पर पहुंचे। घटना की सूचना पर उपजिलाधिकारी सौरभ असवाल के निर्देशन में तहसीलदार चकराता मोहम्मद शादाब अन्य अधीनस्थ अधिकारियों एवं थाना पुलिस कालसी व एसडीआरएफ टीम एंबुलेंस के साथ घटनास्थल पर पहुंची।

इस दौरान पुलिस टीम ने ग्रामीणों की मदद से अंधेरे में संयुक्त रेस्क्यू कर खाई में फंसी गंभीर रूप से घायल महिला को आपातकालीन सेवा एंबुलेंस के जरिये को राजकीय अस्पताल कालसी भिजवाया। हादसे में कार सवार हिमाचल पुलिस के सहायक उपनिरीक्षक (ASI) कुलदीप कुमार पुत्र भोपालूराम व रमन कुमार पुत्र विष्णु दोनों निवासीगण श्यामपुर गोरखुवाला जिला सिरमौर हिमाचल प्रदेश की मौके पर ही मौत हो गई। कुलदीप थाना मंडी में तैनात थे।

तहसीलदार चकराता मोहम्मद शाबाब ने बताया कि मंगलवार शाम को हरिपुर त्यूना मार्ग पर टीकरधार के पास एक कार 200 मीटर गहरी खाई में गिर गई जिससे कार सवार हिमाचल पुलिस के सहायक उप निरीक्षक समेत दो लोगों की मौके पर ही मौत हो गई। जबकि गंभीर रूप से घायल महिला रेशमा देवी ने अस्पताल ले जाते समय रास्ते में ही दम तोड़ दिया जिसे डॉक्टरों ने अस्पताल पहुंचने पर मृत घोषित कर दिया।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here