छात्रसंघ चुनाव की मांग को लेकर डीएवी के छात्रों ने बंद कराया कॉलेज

0
105

देहरादून। छात्रसंघ चुनाव कराए जाने की मांग को लेकर डीएवी कॉलेज के तमाम छात्र संगठन अब आरपार की लड़ाई पर उतर आए हैं। बुधवार को छात्रों ने चुनाव कराने की मांग को लेकर कालेज बंद करा दिया। उन्होंने हंगामा करते हुए कालेज गेट पर धरना देते हुए जाम लगा दिया।

सभी संगठनों से जुड़े छात्र सुबह ही कालेज पहुंचे। जहां नौ बजे ही उन्होंने कालेज बंद कराया। इसके बाद सभी छात्र बैनर पोस्टर लेकर कालेज गेट पर बैठ गए। गेट बंद कराने के बाद छात्रों ने वहां धरना शुरू कर दिया। सरकार के खिलाफ छात्रसंघ नहीं तो विस चुनाव भी नहीं के नारे लगाए। उन्होंने कहा कि जब एक माह कालेज खुले हुए हो गए हैं। सारे चुनाव व आयोजन भी पूरी तरह से हो रहे हैं, उनमें लाखों की भीड़ भी जुट रही है।

एनएसयूआई नेता उदित थपलियाल ने कहा कि सरकार अपनी चुनावी रैलियां भी करवा रही है। शनिवार को ही गृह मंत्री की रैली में भीड़ जुटाई गई तो छात्रसंघ चुनाव से सरकार क्यों डर रही है। क्या उन्हें एबीवीपी की हार का डर है। छात्र नेता हनी सिसोदिया ने कहा कि सरकार अगर जल्द चुनाव घोषित नहीं करवाती या दो साल की आयु सीमा में छूट नहीं देती तो कालेज पूरी तरह से बंद कराए जाएंगे।

इस दौरान हनी सिसोदिया, उदित थपलियाल, आकिब अहमद, अंकित बिष्ट, सुमित कुमार, अभिषेक ममगाईं, शोएब अहमद,मनोज कुमार ओर चंद्रशेखर आदि मौजूद रहे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here