जनहित के कार्य छोड़ आम आदमी पार्टी के पीछे पडे़ मेयर सुनील उनियाल गामा: रविन्द्र

0
154

देहरादून। आम आदमी पार्टी के प्रदेश प्रवक्ता रविंद्र सिंह आनंद ने नगर निगम द्वारा आम आदमी पार्टी के प्रदेश प्रभारी को नोटिस दिए जाने की बात पर तीखी प्रतिक्रिया व्यक्त की है। उन्होंने कहा की आम आदमी पार्टी की एक हुंकार से बीजेपी की सियासी जमीन हिल गई है।


रविन्द्र सिंह आनंद ने कहा कि देहरादून मेयर सुनील उनियाल गामा बदले की भावना से काम कर रहे हैं, जबकि वह स्वयं एक स्थापित नेता है। आनंद ने कहा कि उनको यह समझना चाहिए की राजनीति बदले की भावना से नहीं अपितु सहयोग से की जाती है। उन्होंने कहा कि खुद मेयर सुनील उनियाल गामा के अनाधिकृत पोस्टर बैनर पूरे शहर में लगते रहते हैं फिर वह किस प्रकार दूसरे पर कार्रवाई कर सकते हैं।

रविन्द्र आनंद ने कहा कि यदि आम आदमी पार्टी के प्रदेश प्रभारी को किसी प्रकार का कोई नोटिस दिया जाता है तो उसका मुंहतोड़ जवाब दिया जाएगा। उन्होंने कहा कि इससे पहले भी बीजेपी के कार्यकर्ता आम आदमी पार्टी के कार्यकर्ताओं के साथ हरिद्वार में धक्का-मुक्की और मारपीट कर चुके हैं। उन्होंने कहा कि बीजेपी यह समझ चुकी है कि अब उत्तराखंड की जनता उनके जुमलो में नहीं आने वाली है, जनता इस बार आम आदमी पार्टी के पक्ष में वोट करने जा रही है। इसी की बौखलाहट से आम आदमी पार्टी के पोस्टर बैनर इत्यादि दुर्भावना से हटाए जा रहे हैं।


आनंद ने कहा कि अभी 2 दिन पहले केंद्रीय राज्य मंत्री अजय भट्ट के स्वागत कार्यक्रम के लिए पूरे शहर में होर्डिंग पोस्टर लगाए गए एवं जगह-जगह स्टॉल लगाकर के शहर को गंदा करने के साथ ही ट्रैफिक बाधित रखा गया तब मेयर साहब ने इसका संज्ञान क्यों नहीं लिया इसका मतलब साफ है कि मेयर गामा सहित बीजेपी के नेता आम आदमी पार्टी की बढ़ती लोकप्रियता से घबरा रहे हैं और जानबूझकर बदले की भावना से काम कर रहे हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here