जब दिल्ली चमक सकती है तो उत्तराखंड प्रदेश क्यों नही? : दिनेश मोहनिया

0
137

देहरादून। आम आदमी पार्टी के अभियान “उत्तराखंड में भी केजरीवाल” सदस्यता कैंपेन के तहत आप पार्टी के उत्तराखंड प्रभारी एवं संगम बिहार दिल्ली के विधायक दिनेश मोहनिया ने देहरादून के बाद कुमाऊं मंडल की 29 विधानसभा क्षेत्रों के लिए एलईडी लगी 29 वैन को काशीपुर से झंडी दिखाकर रवाना किया। इन विडियो वैन के जरिए, पार्टी के कार्यकर्ताओ द्वारा कुमाऊं मंडल के हर गांव व घर तक जाकर केजरीवाल संदेश से जनता को अवगत कराया जाएगा।

सोमवार को देहरादून में आप के वरिष्ठ नेता दिल्ली के उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया द्वारा अभियान को हरी झंडी दिखाते हुए गाड़ियों को रवाना किया गया था। आज प्रदेश प्रभारी दिनेश मोहनिया ने काशीपुर से कुमाऊं मंडल के लिए 29 गाड़ियों को रवाना किया।

आप पार्टी के प्रदेश प्रभारी दिनेश मोहनिया ने 29 वैन को झंडी दिखाकर रवाना करते हुए कहा कि जब दिल्ली चमक सकती है तो फिर उत्तराखंड क्यों नहीं?
उत्तराखंड की जनता को विकास के नाम पर झूठे वायदे करने वाले राजनीतिक दलों को दरकिनार करके काम की राजनीति के लिए आप पार्टी के साथ खड़े होना होगा। इस दौरान उन्होंने कहा कि जनता ने अगर आप पार्टी की सरकार बनाई तो प्रदेश के सुदूरवर्ती हर गांव व ब्लाक तक बिजली,पानी,सड़क,शिक्षा,चिकित्सा और रोजगार पहुंचेगा। ऊर्जा प्रदेश के वासियों को फ्री में बिजली और पानी उपलब्ध कराया जाएगा। पहाड़ के संसाधनों का प्रयोग पर्वतीय क्षेत्र को संवारने में होगा। उन्होंने कहा कि 20 वर्षो से राजनीतिक दलों ने उत्तराखंड की जनता को मूर्ख बना कर सत्ता सुख भोगा मगर विकास ठप पड़ा है। केजरीवाल मॉडल और “उत्तराखंड में भी केजरीवाल”का मतलब बताते हुए उन्होंने कहा,अब ठप पड़े विकास को आगे बढ़ाकर चमकता हुआ उत्तराखंड बनाया जाए ।

इस अवसर पर आप पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष एसएस कलेर, प्रदेश उपाध्यक्ष अमित जोशी, बसंत लाल,अजय अग्रवाल, डॉक्टर यूनुस चौधरी, प्रदेश प्रवक्ता मयंक शर्मा, अमित रस्तोगी एडवोकेट, गौरव कुमार पाल, अमन बाली, दीपक बाली, श्रीमती उर्वशी बाली,आकाश मोहन दीक्षित,हर्ष बाली, सुनील कुमार, डॉ विजय शर्मा, पूर्व तहसीलदार मनोरथ लकचोरा विनोद सिंह नेगी, अमिताभ सक्सेना, विक्की सौदा, तरनप्रीत, इंदर सिंह राणा, कुलवंत कौर, राधा चौहान, उमा चौहान, राजबाला, मुनेश चौहान, रजनी पाल, सवेस बाली, लकी माहेश्वरी, अमित सक्सेना, जसपाल सिंह, रघुनाथ अरोरा, भूप सिंह, वीरेंद्र खत्री सहित पार्टी के सैकड़ों कार्यकर्ता मौजूद थे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here