टिकट वितरण में समाज की अनदेखी से नाराज हुआ पंजाबी सर्व समाज संगठन, राहुल गांधी से करेगा मुलाकात

0
161

देहरादून। सोमवार को कांग्रेस द्वारा जारी की गई सूची में पंजाबी समाज के किसी व्यक्ति को टिकट नहीं दिए जाने से पंजाबी सर्व समाज संगठन उत्तराखंड कांग्रेस से नाराज हो गया है।

संगठन के कार्यकारी अध्यक्ष दीप बोहरा ने कहा कि कैंट विधानसभा में जो गलती पार्टी ने 2017 के विधानसभा चुनाव में की थी इस चुनाव में भी वही गलती पार्टी द्वारा दोहराई गई है। पंजाबी बहुल सीट होने के बावजूद किसी पंजाबी को टिकट नहीं दिए जाने से समाज में खासी नाराजगी व्याप्त हो गई है।

दीप बोहरा ने कहा कि देहरादून जिले में तीन लाख से अधिक पंजाबी रहते है परंतु जिले की किसी भी सीट पर समाज के व्यक्ति को टिकट नहीं दिये जाने का निर्णय समझ से बाहर है। उन्होंने कहा कि शीघ्र ही पंजाबी समाज का एक प्रतिनिधिमंडल दिल्ली जाकर कांग्रेस के वरिष्ठ नेता राहुल गांधी एवं संगठन महामंत्री वेणुगोपाल से मुलाकात कर समाज की अनदेखी का मामला उनके समक्ष उठाएगा।

दीप बोहरा का आरोप है कि संगठन में भी पिछले लंबे समय से समाज की अनदेखी की जा रही है। पंजाबी समाज के किसी व्यक्ति को प्रदेश संगठन में गढवाल से उपाध्यक्ष या महामंत्री तक नहीं बनाया गया है। जिससे ऐसा प्रतीत होता है कि कांग्रेस को पंजाबी समाज के वोटों की आवश्यकता नहीं रह गई है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here