डॉ0 निधि उनियाल का तबादला निरस्त, मुख्यमंत्री ने दिया पूरे मामले की जांच का आदेश

0
91

देहरादून। गुरुवार शाम तबादले के बाद इस्तीफा देने वाली डॉ निधि उनियाल के मामले में सीएम पुष्कर सिंह धामी ने तबादला निरस्त करते हुए जांच का आदेश जारी किया है। स्वास्थ्य सचिव पर गंभीर आरोप लगाते हुए इस्तीफे की खबर ने पूरे प्रदेश का तापमान गरमा दिया है। सोशल मीडिया पर लोग खुलकर डॉ निधि उनियाल का समर्थन करने के साथ ही आईएएस अधिकारी पंकज पांडेय को सस्पेंड की मांग भी जोरदार तरीके से उठा रहे हैं। माफी ना मांगने के कारण डॉक्टर निधि के तबादले के बाद नौकरी से इस्तीफ़ा देने की वजह सोशल मीडिया पर कल से ही आग की तरह फैली हुई है। ऐसे में सीएम धामी ने मामले पर बड़ा आदेश देते हुए तबादला निरस्त कर दिया है। साथ ही मामले में कमेटी गठित कर जांच के आदेश दिए है।

डाक्टर निधि उनियाल

जानकारी के मुताबिक स्वास्थ्य सचिव पंकज पांडे की पत्नी की जांच करने घर गईं दून अस्पताल की डॉ. निधि उनियाल का बीपी इंस्ट्यूमेंट कार में छूटने को लेकर विवाद हो गया था। महिला डॉक्टर का आरोप है सचिव की पत्नी ने उनके साथ अभद्रता की। वहीं इस मामले में उनका तबादला होने पर डॉक्टर निधि ने इस्तीफा दे दिया है। मामले को लेकर उन्होंने कई सवाल भी उठाए हैं। डॉक्टर निधि के साथ हुई बदसलूकी के मामले में चौतरफा उनकी फजीहत होती रही।

मामले में सोशल मीडिया में बड़ी संख्या में लोग डॉ निधि के समर्थन में आए। तो वहीं स्वास्थ्य मंत्री ने मुख्यमंत्री से मुख्यमंत्री आवास में मिलकर प्रकरण से कराया अवगत था। मामले में सीएम धामी ने मुख्य सचिव को दिए निर्देश कि तत्काल प्रभाव से डॉ निधि उनियाल के स्थानांतरण को स्थगित करने के किया जाए। प्रकरण की जांच के लिए कमेटी बनाने के भी निर्देश दिए गए है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here