दुखद हादसा : विकासनगर कालसी मार्ग पर अनियंत्रित होकर गहरी खाई में गिरी कार, तीन लोगों की मौके पर ही मौत

0
23

देहरादून। राजधानी देहरादून से सटे विकासनगर कालसी में एक कार गहरी खाई में जा गिरी। हादसा इतना जबरदस्त था कि कार सवार तीन लोगों की मौके पर मौत हो गई है। मीडिया रिपोर्टस के अनुसार हादसा कालसी कोठी इच्छाड़ी में हुआ है। यहां एक कार अनियंत्रित होकर लगभग 150 मीटर गहरी खाई में जा गिरी। स्थानीय लोगों ने हादसे की सूचना पुलिस को दी। घटना की सूचना पर पहुंची पुलिस ने एसडीआरएफ टीम के साथ रेस्क्यू कर शवों को बाहर निकाला है। वहीं कार के परखच्चे उड़ गए है।

बताया जा रहा है कि कार हिमाचल नंबर की है। मृतकों की पहचान दिलशाद पुत्र इब्राहिम निवासी नेखा, हिमाचल प्रदेश, पमिश पुत्र रामानंद निवासी डकोली, हिमाचल प्रदेश के रूप में हुई है। वहीं तीसरे शख्स की अभी शिनाख्त नहीं हो पाई है। जिसकी शिनाख़्त कराने का प्रयास पुलिस द्वारा किया जा रहा है।

कल भी हुआ था हादसा
गौरतलब है कि इससे पहले बुधवार को भी विकासनगर में दर्दनाक हादसा हुआ था। यहां विकासनगर के पास लखवाड़ में रोटा बैंड पर एक वाहन पलट कर नाले में गिर गया। इस हादसे में 8 लोग घायल हो गए। वाहन में 10 लोग सवार थे। 2 लोगों को मामूली चोट आई थी। बताया जा रहा है कि चालक सिक्कू दास पुत्र बेल्मू निवासी ग्राम धनाशू थाना कालसी दस सवारियों को बैठाकर लखवाड़ से विकासनगर बाजार जा रहा था। तभी बोसान बैंड से करीब तीन किमी पहले लखवाड़ की तरफ रोंडा बैंड नाला परप गाड़ी के ब्रेक फेल होने से गाड़ी अनियंत्रित हो गई। जिसमें कई लोग घायल हो गए थे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here