देहरादून : दुकान में चोरी करने वाली पांच महिलाएं गिरफ्तार, चोरी का माल भी बरामद

0
25

दिन में कूड़ा बीनने के बहाने रैकी कर रात को करती हैं चोरी, पूर्व में भी जा चुकी हैं जेल

देहरादून। राजधानी देहरादून के नेहरू कॉलोनी पुलिस ने सेनेटरी की दुकान में चोरी की घटना में पांच महिलाओं को गिरफ्तार किया गया है। पुलिस ने पूछताछ के बाद चोरी किया गया करीब ढाई लाख रुपये कीमत का सेनेटरी का सामान बरामद कर लिया है। पूछताछ में अभियुक्तों ने बताया कि वह दिन में कूड़ा बीनने के बहाने दुकानों और मकानों की रैकी करती हैं और रात में चोरी करती हैं।

निकेत वैश्य निवासी विष्णु विहार, हरिद्वार बाईपास रोड ने थाना नेहरू कॉलोनी में तहरीर देकर बताया कि उनकी रिस्पना फ्लाईओवर के नीचे स्थित सेनेटरी की दुकान से 20 अगस्त की रात्रि को चारों ने सेनेटरी का सामान चुरा लिया। पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर छानबीन शुरू की।
मुखबिर की सूचना पर पुलिस ने 5 महिलाओं शांति देवी, गुड़िया, मीना देवी, पूजा व फूल कुमारी को दून यूनिवर्सिटी रोड पर अनिकेत फार्म के पास से गिरफ्तार किया। सभी महिलाएं कांवली रोड की रहने वाली हैं। पुलिस ने उनके कब्जे से दुकान से चोरी किया गया सारा सामान बरामद कर लिया। शान्ति देवी, मीना देवी, पूजा और फूल कुमारी पूर्व में भी चोरी के आरोप में कई बार जेल जा चुकी हैं।

पूछताछ में पकड़ी गई महिलाओं ने बताया कि वे सभी कांवली रोड व उसके आसपास रहती हैं तथा कूड़ा बीनती हैं। सुबह-सुबह शहर में कूड़ा बीनने के बहाने दुकानों और मकानों की रैकी करते हुए उनके बाहर रखा हुआ सामान चोरी कर लेती हैं। सेनेटरी की दुकान में उन्होंने ही चोरी की थी तथा चोरी किए गए सामान को पास में ही झाड़ियों में छुपाकर रख दिया था, जिसे आज हम निकालकर कबाड़ियों को बेचने के लिए जा रहे थे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here