देहरादून: बिल्लियों को जहर देकर मारने के आरोप में सब्बरवाल पर मुकदमा दर्ज करने के दिए आदेश

0
129

देहरादून। राजधानी देहरादून के जोहड़ी रोड स्थित वेडिंग पॉइंट के संचालक पर कोर्ट ने पुलिस को मुकदमा दर्ज करने का आदेश दिया है संचालक पर आरोप है कि उसने पड़ोसी की पालतू बिल्लियों को जहर दिया था जिससे उनकी मौत हो गई साथ ही पड़ोसी ने उनके साथ संचालक द्वारा अभद्रता करने का आरोप भी लगाया है।

निगनिस मिन्हास राजधानी देहरादून में जोहड़ी रोड स्थित हिमालयन गार्डन के पास रहती है। इस वेडिंग का संचालन पूरण प्रकाश सब्बरवाल करते हैं। महिला ने वकील जितेंद्र जायड़ा के जरिए कोर्ट में अपील की उन्होंने बताया कि उनके घर के पास जंगल है और कई लोग वहां अपने पालतू कुत्ते और बिल्लियों को छोड़ जाते हैं इनमें कई डॉगी बिल्लियों की वे देखभाल करती हैं।

उन्होंने आरोप लगाया कि हिमालयन गार्डन के मालिक पूरण सबरवाल द्वारा पालतू जानवर पालने पर लगातार धमकाया जा रहा था। मिन्हास का आरोप है कि 3 बिल्ली और डॉगी को आरोपी पूरण सब्बरवाल ने खाने में जहर मिलाकर दे दिया जिससे बिल्लियों की मौत हो गई हालांकि डॉगी इलाज के दौरान बच गया। महिला ने पोस्टमार्टम रिपोर्ट समेत जाखन चौकी में तहरीर दी जहां सुनवाई नहीं हुई तो एसएसपी कार्यालय को नवंबर में पत्र भेजा गया था जिसके बाद वहां से कोई कार्यवाही ना होता देख मिन्हास ने कोर्ट की शरण ली। मामले की सुनवाई करते हुए एसजेएम तृतीय निहारिका मित्तल गुप्ता की कोर्ट ने राजपुर पुलिस को पूरण सब्बरवाल के खिलाफ मुकदमा दर्ज करने का आदेश दिया है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here