देहरादून में 27 सितंबर को रोजगार मेला, मौके पर ही युवाओं का होगा Selection

0
87

देहरादून। देहरादून में 27 सितंबर को रोजगार मेला लगने जा रहा है। इस रोजगार मेले में 16 से ज्यादा बड़ी कंपनियां आएंगी और मौके पर ही युवाओं का सिलेक्शन होगा। कौशल विकास एवं सेवायोजन विभाग उत्तराखंड द्वारा इस बारे में प्रेस विज्ञप्ति जारी की गई है। इसमें लिखा गया है एक क्षेत्रीय सेवायोजन कार्यालय देहरादून  द्वारा परिसर में दिनांक 27 सितंबर 2021 को सुबह 10:00 बजे से जनपद के बेरोजगार अभ्यर्थियों के लिए रोजगार मेले  का आयोजन किया जा रहा है।

प्रेस विज्ञप्ति में यहां आने वाली कंपनियों के नाम भी दिए गए हैं। कोरोनावायरस के दृष्टिगत रोजगार मेला में प्रतिभागियों की संख्या सीमित रखने हेतु इच्छुक अभ्यर्थियों का पूर्व पंजीकरण कार्यालय परिसर मैं किया जाएगा और इस दौरान अभ्यर्थियों द्वारा निर्धारित प्रारूप पर फॉर्म भरा जाएगा। यह फॉर्म विभाग की वेबसाइट rojgar.uk.gov.in पर उपलब्ध रहेगा इसे डाउनलोड कर प्राप्त किया जा सकता है।

अभ्यर्थियों को फॉर्म भरकर रोजगार मेले के दिन साक्षात्कार के लिए लाना जरूरी है। साक्षात्कार यानी इंटरव्यू 27 सितंबर 2021 को सुबह 10:00 बजे से क्षेत्रीय सेवायोजन कार्यालय परिसर में निर्धारित समय के अनुसार प्रारंभ होंगे। अभ्यर्थियों की संख्या अधिक होने पर प्रत्येक घंटे के समय अंतराल पर कंपनी के मुताबिक अभ्यर्थियों को आमंत्रित किया जाएगा। इसकी सूचना फ्री रजिस्ट्रेशन के समय एवं विभागीय वेबसाइट के माध्यम से उचित समय पर दी जाएगी। अभ्यर्थी अपने साथ अनिवार्य रूप से अपने मूल प्रमाण पत्रों और उनकी छाया प्रति इस कार्यालय में पंजीयन कार्ड पासपोर्ट साइज फोटो और आईडी प्रूफ लाना सुनिश्चित करें। मेले में प्रतिभाग करने हेतु परीक्षार्थी को फेस मास्क पहनना एवं सामाजिक दूरी का पालन अनिवार्य है। अधिक जानकारी के लिए आप कार्यालय के फोन नंबर 0135-2653665 पर संपर्क कर सकते हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here