दो दिवसीय उत्तराखंड दौरे पर पहुंचे दिल्ली के उपमुख्यमंत्री, काशीपुर में हुआ भव्य स्वागत

0
99

अस्तित्व टाइम्स

काशीपुर। आज आम आदमी पार्टी के वरिष्ठ नेता और दिल्ली के उपमुख्यमंत्री उत्तराखंड के दो दिवसीय दौरे पर काशीपुर पहुंचे। ठाकुरद्वारा बॉर्डर पर सैकड़ों की संख्या में मौजूद आप कार्यकर्ताओं ने उनका स्वागत किया। स्वागत के बाद आप कार्यकर्ता मनीष सिसोदिया को गाडियों के काफिले के साथ लेकर काशीपुर पहुंचे। जहां पर आप कार्यालय का मनीष सिसोदिया ने फीता काटकर उद्धघाटन किया।

आप कार्यकर्ताओं ने पारंपरिक छोलिया नृत्य से उनका स्वागत किया। उत्तराखंडी अंदाज में अपने भव्य स्वागत को देख मनीष सिसोदिया गदगद हो गए।

इसके बाद मनीष सिसोदिया आप नेता बाली के घर पहुंचे ,जहां पहले से मौजूद कई कार्यकर्ताओं ने उनका फूल मालाओं से स्वागत किया। इस दौरान मीडिया से रूबरू होते मनीष सिसोदिया ने कहा कि वह कल कैंची धाम जाकर ध्यान करेंगे और साथ ही साथ उत्तराखंड समेत पूरे देश के लिए कैंची धाम से आशीर्वाद लेंगे।

मनीष सिसोदिया ने उत्तराखंड में अच्छी शिक्षा,अच्छे स्वास्थ्य,रोजगार और बदलाव की बात भी कही।

उन्होंने कहा उत्तराखंड के शहीदों के सपनों का उत्तराखंड बनना अभी भी बाकी है जिसके लिए वो कैंची धाम में प्राथना करेंगे। इसके अलावा उन्होंने यहां की राजनीति में बदलाव के लिए शिक्षा,स्वास्थ्य बिजली जैसी तमाम मूलभूत दिक्कतों से आने वाले समय में उत्तराखंड को बेहतर बनाने की बात भी कही।

कल सुबह उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया कैंची धाम जाएंगे वहां ध्यान करने के बाद वो दोपहर में हल्द्वानी पहुचेंगे। हल्द्वानी में शाम को जनता के साथ उनका संवाद प्रोग्राम है जिसमें वो देवभूमि की बात मनीष सिसोदिया के साथ करेंगे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here