देहरादून : नशा तस्करी के आरोप में गिरफ्तार युवक की सुद्दोवाला जेल में संदिग्ध मौत से परिजनों का बुरा हाल

0
66

देहरादून। नशा तस्करी के आरोप में सुद्धोवाला जिला जेल में बंद एक युवक की संदिग्ध हालात में मौत हो गई। युवक की मौत की खबर सुनकर परिजनों के साथ ही बड़ी संख्या में क्षेत्रीय लोग दून अस्पताल पहुंचे और हंगामा किया। उनका आरोप है कि जेल के अंदर उसकी पिटाई की गई। इसके अलावा आरोपित की मौत जेल के अंदर हुई या अस्पताल में इसकी पुष्टि भी नहीं हो पाई है। फिलहाल, शव को दून अस्पताल के शवगृह में रखा गया है। कुछ माह पहले ही युवक के पिता की भी मौत हो चुकी है।

दूसरी तरफ, युवक की मौत की खबर सुनकर परिजनों के साथ बड़ी संख्या में क्षेत्रवासी दून अस्पताल पहुंचे और हंगामा किया। युवक सियाजुद्दीन उर्फ बाबर के परिजनों का आटोप है कि जेल के अंदर उसकी पिटाई की गई, जिस कारण उसकी मौत हुई है। सीओ सिटी नरेंद्र पंत ने बताया कि सियाजुद्दीन उर्फ बाबर को नशे की तस्करी करने के आरोप में शहर कोतवाली पुलिस ने तीन सितंबर को गांधी रोड स्थित मीट मार्केट में उसके घर से गिरफ्तार किया था।

शुक्रवार रात को सूचना मिली कि बाबर की मौत हो गई है और उसे दून अस्पताल लाया गया। परिजनों को इस बारे में पता चला तो अस्पताल पहुंचे और हंगामा करना शुरू कर दिया।परिजनों ने बताया कि बाबर का स्वास्थ्य ठीक नही होने के बावजूद पुलिस उसे घर से उठाकर ले गई थी। सीओ सिटी ने बताया कि मामले की जांच के लिये उच्च स्तरीय टीम का गठन किया जायेगा। आज डाक्टरों का पैनल उसका पोस्टमार्टम करेगा जिसके बाद बाबर की मौत की वजह का पता चल पायेगा।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here