नही मिलेगी बिना rt-pcr रिपोर्ट उत्तराखंड में एन्ट्री, 24 घंटे में अपने बयान से पलटे मुख्यमंत्री

0
151

देहरादून। मुख्यमंत्री पुष्कर धामी 24 घंटे पहले ही rt-pcr रिपोर्ट की बाध्यता खत्म करने वाले अपने पूर्व में दिए बयान से पलट गए हैं।
उन्होंने कहा कि उत्तराखंड में वैक्सीन की दो डोज लगाने वालों को ही बिना जांच के प्रवेश की अनुमति दी जाएगी। मुख्यमंत्री ने कहा कि बॉर्डर पर पर्यटकों की जांच के बाद ही उत्तराखंड में आने की इजाजत दी जाएगी।

बता दें कि सीएम पुष्कर सिंह धामी ने शुक्रवार को एक कार्यक्रम में अपने साक्षात्कार में कहा था कि वह उत्तराखंड में प्रवेश के लिए rt-pcr की बाध्यता खत्म करने जा रहे हैं और इस बाबत वह अफसरों को निर्देश भी दे चुके हैं। इसके अगले दिन शनिवार को मीडिया से बातचीत में धामी ने साफ कहा कि कोरोना वैक्सीन की दो डोज वालों को ही बगैर जांच की अनुमति है। अन्य सभी को 72 घंटे पूर्व की कोरोना नेगेटिव रिपोर्ट राज्य में प्रवेश के दौरान दिखानी होगी।

एक तरफ सरकार तीसरी लहर की तैयारी कर रही है और दूसरी तरफ स्कूल खोले जा रहे हैं, के सवाल के उत्तर में सीएम ने साफ कहा कि हमने तीसरी लहर की तैयारी पूरी कर ली है। धामी ने कहा कि एक अध्यन स्वास्थ्य विभागों के आंकड़े वह अन्य प्रदेशों की स्थिति के आकलन के बाद ही स्कूल खोलने का निर्णय लिया गया है। धामी ने कांग्रेस का नाम लिए बगैर कहा कि कुछ लोगों का काम तो विरोध करना ही होता है सरकार ने प्रदेश और आने वाले पीढ़ी के हित में यह कदम उठाया है। उनके अनुसार जिन अस्पताल में वेंटिलेटर नहीं है वहां समन्वय कर इन्हें उपलब्ध कराया जाएगा।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here