पंजाब में गैंगवार की आशंका, नीरज बवाना गैंग का ऐलान 2 दिन में लेंगे सिद्दू मूसेवाला की हत्या का बदला

0
90

नई दिल्ली। पंजाबी सिंगर सिद्दू मूसेवाला हत्याकांड के बाद पंजाब में गैंगवार शुरू होने की आशंका सताने लगी है। विक्की गोंडर और दविंदर बंबीहा गैंग के बाद नीरज बवाना गैंग भी मैदान में कूद गया है। नीरज बवाना गैंग ने एक फेसबुक पोस्ट में सिद्दू मूसेवाला की हत्या की निंदा करते हुए धमकी दी है कि वह 2 दिन के अंदर मूसेवाला की हत्या का बदला लेंगे। बता दें कि नीरज बवाना का नाम हाल ही में पहलवान सुशील कुमार मामले में भी चर्चाओं में आया था।

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक दिल्ली की तिहाड़ जेल में बंद नीरज बवाना जेल के अंदर से ही अपना गैंग चला रहा है। पंजाबी गायक सिद्दू मूसेवाला हत्याकांड मामले में देहरादून से गिरफ्तार किए गए मनप्रीत सिंह एवं पंजाब के गैंगस्टरों को मानसा की अदालत में पेश किया गया अदालत ने पूछताछ के लिए तीनों को 5 दिन की पुलिस रिमांड पर पुलिस को सौंप दिया है। पुलिस को सिद्दू मूसेवाला हत्याकांड में मनप्रीत सिंह से कुछ इनपुट मिले थे जिसके आधार पर पुलिस ने फिरोजपुर जेल में बंद गैंगस्टर मनप्रीत सिंह मन्ना, बठिंडा जेल में बंद एक अन्य गैंगस्टर को प्रोडक्शन वारंट पर लाकर मानसा की अदालत में पेश किया था। तलवंडी साबो के रहने वाले मनप्रीत मन्ना के खिलाफ इस समय 11 मुकदमे चल रहे हैं। उधर इस हत्याकांड में शामिल बताए जा रहे गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई को दिल्ली पुलिस की स्पेशल सेल ने 5 दिन के रिमांड पर ले लिया है।

बता दें कि गैंगस्टर तिहाड़ जेल के स्पेशल सेल में बंद था। इससे पहले लॉरेंस बिश्नोई ने अपनी सुरक्षा करने और उसे दिल्ली की तिहाड़ जेल से बाहर नहीं भेजने को लेकर दिल्ली हाई कोर्ट में याचिका दाखिल की थी। इसके अलावा काला जसीडी और काला राणा पहले से ही स्पेशल सेल की कस्टडी में किसी दूसरे केस में हैं। दिल्ली पुलिस की स्पेशल सेल तीनों से पूछताछ करेगी पंजाब पुलिस की एक टीम दिल्ली पुलिस के साथ मिलकर गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई से होने वाली पूछताछ में शामिल होने के लिए दिल्ली में मौजूद है। लॉरेंस बिश्नोई, गोल्डी बराड़, और दिल्ली के काला राणा के इर्दगिर्द घूम रही कहानी के तार जोड़ने का प्रयास किया जाएगा।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here