पीएम का संसदीय कार्यालय OLX पर बेचने के लिए डाला विज्ञापन, बाद में हटाया

0
106

वाराणसी । पीएम नरेंद्र मोदी का वाराणसी में नया संसदीय कार्यालय चर्चा के केंद्र में है।  शरारती तत्वों ने जवाहर नगर एक्‍सटेंशन स्थित प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के संसदीय कार्यालय को ओएलएक्‍स पर बिक्री के लिए डाला है।

वाणिज्यिक साइट पर बेचने के लिए संसदीय जनसंपर्क कार्यालय की कीमत करीब साढ़े सात करोड़ लगाई गई है। आनलाइन प्लेटफार्म ओएलएक्स के मुताबिक लक्ष्मीकांत ओझा नामक व्यक्ति ने इस विज्ञापन को पोस्ट किया है, ओएलएक्‍स पर बेचेे जा रहे जवाहर नगर एक्‍सटेंशन में पीएम नरेंद्र मोदी के संसदीय कार्यालय की कीमत करीब साढ़े सात करोड़ लगाई गई है।

वहीं कार्यालय को बेचने की कीमत लगाने के साथ ही बेचने वाले का नाम लक्ष्‍मीकांत ओझा दिया गया है। ओएलएक्‍स पर विज्ञापन संख्‍या  ID 1612346492 में जानकारी दी गई। विज्ञापन में हाउस का प्रकार हाउसेज एंड विला, चार बेडरूम बाथरूम के साथ, फुल फर्निश्‍ड रेडी टू मूव, लिस्‍टेड बाई डीलर, बिल्‍ड अप एरिया 6500 वर्ग फुट, दो मंजिल भवन में दो कार पार्किंग के साथ ही नार्थ ईस्‍ट फेसिंग की जानकारी विज्ञापन के साथ दी गई है। वहीं प्रोजेक्‍ट का नाम पीएमओ कार्यालय वाराणसी दिया गया है। वही एसएसपी वाराणसी अमित कुमार पाठक ने कहा कि ओएलएक्‍स पर दिए गए विज्ञापन को तत्‍काल हटा लिया गया है और इस मामले की जांच कराई जा रही है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here