पुलिस ने शातिर चोर को किया गिरफ्तार, चोरी की दो स्कूटी बरामद

0
121

देहरादून। राजधानी पुलिस ने एक शातिर चोर को गिरफ़्तार कर उसके पास से चोरी हुई दो स्कूटी बरामद करने में कामयाबी हासिल की है। थाना प्रेमनगर में रमेश कुमार निवासी बनियावाला द्वारा बीती 16 जनवरी को तहरीर दी कि उनकी स्कूटी UKO7AL6456 को घर के बाहर से रात्रि में किसी अज्ञात ने चोरी कर ली है जिस पर तत्काल मुकदमा अज्ञात दर्ज किया गया तथा 22 जनवरी को धनवंत सिंह निवासी प्रेमनगर द्वारा तहरीर दी कि उनकी स्कूटी UKO7BH0264 को किसी अज्ञात ने चोरी कर ली है जिस पर तत्काल मुकदमा बनाम अज्ञात दर्ज किया गया। उक्त घटनाओं के शीघ्र खुलासे हेतु पुलिस डीआईजी / एसएसपी देहरादून दिलीप सिंह कुंवर द्वारा दिए गए आदेश निर्देश के क्रम में पुलिस अधीक्षक नगर एवं सीओ प्रेमनगर के मार्गदर्शन में प्रभारी निरीक्षक थाना प्रेमनगर द्वारा तत्काल टीम गठित की गयी। उक्त घटनाओं के खुलासे हेतु गठित टीम द्वारा घटनास्थल का निरीक्षण करते हुए सीसीटीवी कैमरों को चैक किया एवं मुखबिर मामूर किए गए। गठित टीम के अथक प्रयासों से मुखबिर की सूचना पर नंदा की चौकी से चैकिंग के दौरान एक युवक को स्कूटी सहित पकड़ा जिसके कब्जे से स्कूटी एक्टिवा UKO7AL6456 बरामद हुई एवं उक्त व्यक्ति की निशांदेही पर एक अन्य स्कूटी एक्टिवा UKO7BH0264 बरामद हुयी। जिस पर अभियुक्त को चोरी की गयी स्कूटी सहित अंतर्गत धारा 379/411 आईपीसी में गिरफ्तार किया गया।

पुलिस टीम द्वारा गिरफ्तार अभियुक्त महेश कुमार पुत्र मंगू कुमार निवासी निकट एसबीआई बैंक पंडितवाडी थाना कैंट देहरादून उम्र 22 वर्ष।

पुलिस टीम द्वारा गिरफ्तार अभियुक्त से बरामद सामान स्कूटी ACTIVA UKO7AL6456 और स्कूटी ACTIVA UKO7BH0264.

अभियुक्त को गिरफ्तार करने वाली पुलिस टीम में एसएसआई प्रवीण पुण्डीर, एसआई संदीप कुमार, एसआई जगमोहन सिंह, कांस्टेबल नितिन, कांस्टेबल चक्षु और कांस्टेबल सतेन्द्र।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here