प्रेमी प्रेमिका के शव पेड़ पर लटके मिले, क्षेत्र में फैली सनसनी,

0
102

उत्तर प्रदेश में कासगंज के गांव भरोसौली मुस्तफाबाद में मंगलवार सुबह एक प्रेमी प्रेमिका की शव पेड़ पर लटके मिलने से सनसनी फैल गई। सूचना पर पहुंचे परिजनों ने युवक-युवती की शिनाख्त की। युवक शादीशुदा था और युवती की शादी दादरी गाजियाबाद में तय हो चुकी थी। घटना की सूचना मिलने पर पुलिस प्रशासन में हड़कंप मच गया। डीएम-एसपी घटनास्थल पर पहुंच गए।

गांव के निवासी युवक निशांत (23 वर्ष) और युवती रंजना सोमवार की शाम से घरों से गायब थे। युवक- युवती के परिजन सोमवार की रात तक गांव और खेतों पर तलाश करने में लगे रहे, लेकिन दोनों का कहीं अता पता नहीं चल सका। मंगलवार सुबह करीब 6:00 बजे गांव से एक किलोमीटर दूर झाड़ियों के बीच एक पेड़ पर दोनों के शव लटके देखकर ग्रामीणों ने सूचना गांव में दी। जैसे यह सूचना उन दोनों के परिजनों को मिली तो वह भी दौड़ कर मौके पर पहुंच गए। युवक और युवती के परिजनों ने दोनों की शिनाख्त कर दी दी। इसके बाद घटना की सूचना कोतवाली पुलिस को दी गई। जिस पर पुलिस फोर्स गांव में पहुंच गया। सूचना मिलने पर डीएम चंद्रप्रकाश सिंह और एसपी मनोज कुमार सोनकर भी घटनास्थल पर पहुंच गए। पुलिस ने पंचनामा भरकर दोनों के शवों को कब्जे में ले लिया और ट्रैक्टर में लेकर पोस्टमार्टम के लिए ले आए। घटना की सूचना जैसे ही आसपास इलाके में पहुंची तो गांव समेत आसपास के गांव के भी लोग भी घटनास्थल पर पहुंच गए।

पुलिस ने बताया कि युवक की शादी एक साल पहले हो चुकी है और उसके प्रेम संबंध युवती से बताए जा रहे हैं वही युवती की एक महीने पहले दादरी के समीप गांव में रिश्ता तय हो गया था और गोद भराई की रस्म भी हो चुकी थी। युवती की शादी तय होने के बाद यह घटना सामने आई है। पुलिस पूरे मामले की गहनता से छानबीन करने में जुटी है। युवक का पिता गांव का राशन डीलर है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here