फिल्म ‘एमएस धोनी: द अनटोल्ड स्टोरी’ में सुशांत सिंह राजपूत के साथ काम कर चुके ऐक्टर संदीप नाहर ने फांसी

0
103


15 फरवरी की शाम फिल्म ‘एमएस धोनी: द अनटोल्ड स्टोरी’ में सुशांत सिंह राजपूत के साथ काम कर चुके ऐक्टर संदीप नाहर ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली है। संदीप ने आत्महत्या से पहले एक वीडियो सोशल मीडिया पर पोस्ट किया था जिसमें उन्होंने कहा था कि वह अपनी पत्नी के कारण मानसिक तौर पर काफी परेशान हैं और इसलिए आत्महत्या जैसा कदम उठा रहे हैं।
डेड बॉडी को घर ले गई थीं पत्नी
संदीप नाहर की आत्महत्या के मामले की जांच अब गोरेगांव पुलिस कर रही है। पुलिस को पता चला है कि संदीप ने फांसी लगाकर आत्महत्या की थी। इसके बाद उनकी वाइफ कंचन शर्मा ने एक कारपेंटर की मदद से दरवाजा तोड़ा। संदीप को एक नजदीकी अस्पताल में ले जाया गया जहां उन्हें भर्ती करने से इनकार कर दिया गया। एक अन्य अस्पताल में पहुंचने पर उन्हें मृत घोषित कर दिया गया। इसके बाद भी उनकी वाइफ कंचन डेड बॉडी को वापस घर लेकर आ गई थीं। इसके बाद पुलिस ने डेड बॉडी को अपने कब्जे में लेने के बाद उसे पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया है ताकि मौत के कारणों का पता चल सके।

साइबर सेल भी कर रही है जांच-
संदीप नाहर ने आत्महत्या करने से पहले फेसबुक पर एक लंबा वीडियो शेयर किया था। इस वीडियो में संदीप ने अपनी पत्नी के साथ खराब संबंधों पर चर्चा की थी और बताया था कि वह प्रफेशनल और पर्सनल लाइफ में काफी परेशान चल रहे हैं। इसके बाद मुंबई पुलिस की साइबर सेल भी संदीप के सोशल मीडिया अकाउंट की जांच कर रही है। मुंबई पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है और पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट का इंतजार कर रही है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here