बाबा केदार के आशीर्वाद से जीतेंगे कोरोना के खिलाफ जंग: कर्नल कोठियाल

0
88

केदारनाथ धाम के कपाट खुलने के दिन जनता को समर्पित की ‘आप का डॉक्टर’ हेल्पलाइन

देहरादून। आम आदमी पार्टी के वरिष्ठ नेता कर्नल (सेवानिवृत्त) अजय कोठियाल ने आज केदारनाथ धाम के कपाट खुलने के अवसर पर उत्तराखंड में कोरोना संक्रमितों के लिए निशुल्क चिकित्सा परामर्श हेल्पलाइन सेवा ‘आप का डॉक्टर’ प्रदेशवासियों को समर्पित की। आम आदमी पार्टी द्वारा शुरू की गई इस हेल्पलाइन सेवा के जरिए प्रदेश के कोरोना संक्रमित तथा होम आइसोलेशन में रह रहे लोग विशेषज्ञ डॉक्टरों से निशुल्क परामर्श ले सकेंगे।

कर्नल कोठियाल ने कहा कि आज का दिन देवभूमि उत्तराखंड के लिए उम्मीदों भरा है। उन्होंने कहा कि आज केदारनाथ धाम के कपाट विधिवत रूप से खुल गए हैं और इस मौके पर वे बाबा बाबा केदार से सभी उत्तराखंड वासियों के अच्छे स्वास्थ्य के लिए प्रार्थना करते हैं।

कर्नल कोठियाल ने कहा कि बाबा केदार की कृपा से उत्तराखंड बहुत जल्द कोरोना महामारी को हराने में कामयाब होगा। कर्नल कोठियाल ने कहा कि जिस तरह उत्तराखंड जून 2013 की आपदा के बाद फिर से खड़ा होने में कामयाब हुआ था उसी तरह इस बार भी देवभूमि कोरोना महामारी के खिलाफ जंग जीतने में कामयाब होगी।

कर्नल अजय कोठियाल ने कहा कि कोरोना संकट के बीच आम आदमी पार्टी का ‘आप का डॉक्टर’ अभियान कोरोना संक्रमितों के लिए वरदान साबित होगा।

उन्होंने कहा कि इस अभियान के तहत जारी किए गए टोल फ्री नंबर 8800026100 पर कोई भी कोरोना संक्रमित अथवा उनके परिजन फोन कर निशुल्क विशेषज्ञ डॉक्टर से सलाह और परामर्श सकते हैं।

उन्होंने कहा कि यह सेवा ऐसे वक्त में शुरू की गई है जब प्रदेश में अधिकतर अस्पतालों में ओपीडी सेवी बंद है और डॉक्टरों के अभाव में लोग संक्रमण का शिकार हो रहे हैं। कर्नल कोठियाल ने कहा कि कोई भी व्यक्ति इस हेल्पलाइन नंबर पर कॉल कर विषेशज्ञ डॉक्टरों से परामर्श ले सकता है।

कर्नल अजय कोठियाल ने कहा कि कोरोना संकट के इस चुनौतीपूर्ण दौर में वे और उनकी पार्टी पूरी ईमानदारी और समर्पण के साथ प्रदेशवासियों के साथ खड़ी है। कर्नल कोठियाल ने कहा कि कोरोना महामारी के इस कठिन दौर में प्रदेश के अस्पतालों में तमाम अव्यवस्थाएं हावी हैं। मरीजों को ऑक्सीजन, बेड और आईसीयू के लिए लंबा इतजार करना पड़ रहा है। ऐसे चुनौतीपूर्ण समय में बाबा केदारनाथ के आशीर्वाद से वे देहरादून में 20 बेड का सभी आधुनिक सुविधाओं वाला कोविड केयर सेंटर तैयार कर रहे हैं, जिसमें लोगों का निशुल्क इलाज किया जाएगा।

कर्नल कोठियाल के कहा कि प्रदेश के हर बीमार व्यक्ति को इलाज मिलना चाहिए और इसके लिए उनसे जो कुछ संभव हो पाएगा, उसे करने का पूरा प्रयास करेंगे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here