बाबा के बुलडोजर द्वारा अवैध निर्माण तोडे जाने से नाराज़ BJP MLA ने दी तहसील को आग लगाने की धमकी, देखें वीडियो

0
61

लखनऊ। उत्तर प्रदेश के बलिया में ग्राम समाज की जमीन पर बने अवैध निर्माण पर बाबा का बुलडोजर चलने से बुरी तरह नाराज भाजपा विधायक ने तहसील जलाने की धमकी दे डाली। विधायक का कहना है कि मना करने के बाद भी तहसील प्रशासन ने मेरा सम्मान नहीं रखा है। दरअसल बलिया में बांसडीह विधानसभा के एक गांव में ग्राम समाज की जमीन पर अवैध रूप से कब्जा करते हुए कुछ लोगों ने स्थाई रूप से अवैध निर्माण खड़े कर लिए थे। इस संबंध में मामला न्यायालय की दहलीज पर पहुंच गया था। न्यायालय की ओर से जब प्रशासन को ग्राम समाज की जमीन खाली कराते हुए उस पर बने अवैध निर्माण को हटवाने के निर्देश दिए तो तहसीलदार पुलिस फोर्स के साथ बाबा के बुलडोजर को लेकर अवैध निर्माण को ध्वस्त कराने के लिए पहुंच गए। पुलिस फोर्स की मौजूदगी में तेजी के साथ गरजे महाबली ने थोड़ी ही देर में अवैध निर्माण को जमींदोज करते हुए ग्राम समाज की जमीन को खाली करा दिया।

तहसीलदार को दी तहसील जलाने की धमकी

इस मामले की जानकारी जब बलिया जनपद की बांसडीह विधानसभा सीट से भाजपा विधायक केतकी सिंह को हुई तो उन्होंने तहसीलदार पर गहरी नाराजगी जताई और कहा कि मना करने के बावजूद भी ग्राम समाज की जमीन पर बने अवैध निर्माण पर बुलडोजर चला दिया है। प्रशासन में मेरा सम्मान नहीं रखा है। इतना ही नही बल्कि उन्होंने गुस्से में तमतमाते हुए तहसील को जला देने की चेतावनी दे डाली है। इस दौरान विधायक के समर्थकों भी आपे से बाहर होते दिखे और उन्होंने मौके पर मौजूद तहसीलदार को जमकर खरी खोटी सुनाई। इस दौरान विधायक के समर्थकों ने लेखपाल पर रिश्वत रहने के आरोप भी लगाए।

सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे भाजपा विधायक की इस चेतावनी के वीडियों पर अब लोग तरह-तरह के कमेंट करते हुए तहसील जलाने की धमकी को भाजपा विधायक की सत्ता की हनक बता रहे हैं। उल्लेखनीय है कि जनपद बलिया की बांसडीह विधानसभा सीट पर हाल ही में हुए चुनाव में पहली बार भाजपा का खाता खुला है। आठ बार के विधायक रहे रामगोविंद चौधरी को निषाद पार्टी-भाजपा गठबंधन प्रत्याशी केतकी सिंह ने इस सीट पर जीत हासिल की है। रामगोविंद चौधरी वर्ष 2012 से लगातार विधायक चले आ रहे थे, लेकिन इस बार उनका विजय रथ भाजपा विधायक केतकी सिंह ने रोक दिया।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here