बीच सड़क कुर्सी डाल दारु पीने वाले बॉबी कटारिया के खिलाफ डीजीपी ने दिया मुकदमा दर्ज करने का आदेश

0
39

देहरादून। देहरादून किमाड़ी मार्ग (मसूरी जाने का छोटा रास्ता) पर बीच सड़क कुर्सी लगा के दारू पीने वाले बॉबी कटारिया पर मुकदमा दर्ज कर कार्रवाई के आदेश डीजीपी अशोक कुमार ने दिए। सोशल मीडिया में उल्टी-सीधी हरकतों से सुर्खियां बटोरने वाले इस हरियाणवी शख्स के लिए अब दिक्कतों का दौर शुरू होना तय है। देवभूमि को कलंकित करने और बिना हेलमेट Bullet मोटर साइकिल चला के Video Upload करने वाले बॉबी ने कुछ दिन पहले ही देहरादून में कदम रखे थे।

बॉबी ने जिस अंदाज में मोटर साइकिल बिना हेलमेट दौड़ाई फिर पूरी दादागिरी वाले अंदाज में बीच सड़क पर कुर्सी सजा के दारू पी, उससे देवभूमि और देहरादून की छवि तथा प्रतिष्ठा को गहरा धक्का लगा है। जब बॉबी की वीडियो वायरल हुई तब लोगों ने इस पर तगड़ा ऐतराज जताना शुरू किया। पुलिस ने बॉबी के खिलाफ तब तक चुप्पी साधे रखी, जब तक डीजीपी अशोक कुमार ने खुद उसकी करतूतों से जुड़ी वीडियो के वायरल होने पर संज्ञान नहीं लिया।

बॉबी के फेसबुक इंस्टाग्राम अकाउंट अमूमन सुर्खियां बटोरने के साथ ही विवादों का पिटारा भी खोलते रहते हैं। उसकी कई बदमाशों से भी दुश्मनी इसी के चलते हुई है। हरियाणा पुलिस उसको पकड़ के कुछ मौकों पर खूब तगड़ी पिटाई लगा चुकी है। किमाड़ी में जब वह उल्टी-सीधी हरकत और बाइक को तूफानी रफ्तार से दौड़ा रहा था, कई लोग घबराए और परेशान दिख रहे थे। उस वक्त बॉबी के दोस्तों के साथ ही देहरादून में रहने वाले उसके फैन भी साथ थे।

डीजीपी के आदेश पर सख्ती से अमल के साथ ही कार्रवाई शुरू हो गई तो बॉबी के साथ ही उसके साथ रहे लोगों का भी फंसना निहायत तय लग रहा है। पुलिस को भी ऐसा डंडा चलाना होगा कि आइंदा फिर कोई भी शख्स ऐसी करतूत न तो खुद करे और न ही किसी को करने दें। डीजीपी ने देहरादून के एसएसपी दिलीप कुँवर को बॉबी के खिलाफ ठोस कार्रवाई के आदेश दिए हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here