भाजपा प्रवक्ता ने पत्नी पर लगाया हत्या की सुपारी देने का आरोप

0
119

बीजेपी प्रवक्ता का सनसनीखेज खुलासा, पुलिस ने दो लोगों को गिरफ्तार किया

उत्तर प्रदेश के बलिया में राष्ट्रीय प्रवक्ता भाजपा किसान मोर्चा अनूप सिंह ने अपनी ही पत्नी पर हत्या की साजिश रचने का आरोप लगाया है,पुलिस ने इस मामले में दो कथित सुपारी किलर को गिरफ्तार किया है।

भारतीय जनता पार्टी के किसान मोर्चा के राष्ट्रीय प्रवक्ता ठाकुर अनूप सिंह ने पुलिस में FIR दर्ज करवा कर कहा है कि उनकी पत्नी विभा सिंह ने ही संपत्ति हड़पने के लिए हत्या की सुपारी दी है।

पुलिस ने इस मामले में विकास लोहार और छोटे सिंह नाम के दो शख्स को गिरफ्तार किया है इनपर हत्या और लूट के कई मामले दर्ज हैं।

पुलिस ने इस मामले में जांच शुरू कर दी है,अनूप सिंह ने आरोप लगाया है कि उसका उसकी पत्नी से पारिवारिक विवाद का मामला फैमिली कोर्ट बलिया में चल रहा है।

अनूप सिंह ने कहा है कि मेरी संपत्ति हड़पने के लिए पत्नी ने सुपारी दी है, सुपारी लेने वालों में अनूप सिंह ने छोटे सिंह और विकास लोहार का नाम लिया है।

बीजेपी नेता अनूप सिंह ने कहा है कि उनकी पत्नी ने इन्हें मोटी रकम दी है,अनूप सिंह का दावा है कि इसका ऑडियो उसके पास है और जरूरत पड़ने पर वो इसे साक्ष्य के रूप में प्रस्तुत कर सकते है, अनूप सिंह का कहना है कि कुछ दिन पहले उसके घर में आकर कुछ लोगों ने उन्हें जान से मारने की धमकी दी,अनूप सिंह ने इस मामले में पुलिस से तत्काल कार्रवाई की मांग की है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here