भाजपा में फिर रार, अब मेयर एवं भाजपा विधायक में हुई भिडंत, कैबिनेट मंत्री महाराज बने मूकदर्शक

0
103

देहरादून। भाजपा में चुनाव से पहले बवाल ही बवाल देखने को मिल रहा है। कल जहां देहरादून में मुख्यमंत्री के कार्यक्रम में भाजपा विधायक उमेश शर्मा काऊ और भाजपा जिलाध्यक्ष के बीच भिड़त हो गई थी। वहीं, आज रुड़की में मेयर और विधायक के बीच तीखी नोंकझोंक हो गई।

दरअसल, छत्रपति शिवाजी महाराज की मूर्ति के अनावरण और लोकार्पण कार्यक्रम में विधायक देशराज कर्णवाल के समर्थक और नामित पार्षद सतीश शर्मा ने जमकर हंगामा किया। मेयर गौरव गोयल से उनकी तीखी नोकझोंक भी हुई। जिससे कार्यक्रम में अफरातफरी मच गई। मेयर समर्थकों ने विधायक देशराज कर्णवाल का नाम मिटाकर मेयर का नाम लिख दिया।

रविवार को रुड़की में गणेशपुर पुल के पास चौक पर कैबिनेट मंत्री यतीश्वरानन्द महाराज, विधायक प्रदीप बत्रा, मेयर गौरव गोयल ने शिवाजी महाराज की मूर्ति का अनावरण किया। इस दौरान मेयर गौरव गोयल के समर्थकों ने शिलापट्ट पर विधायक देशराज कर्णवाल का नाम मिटाया और उसके ऊपर मेयर का नाम लिख दिया, जिसे देख विधायक देशराज कर्णवाल भड़क गए।

नामित पार्षद सतीश शर्मा और अन्य लोग मंच पर ही मेयर से भिड़ गए और हंगामा कर दिया। कैबिनेट मंत्री यतीश्वरानन्द महाराज के सामने ही यह नोकझोंक चलती रही। नामित पार्षद ने आरोप लगाया कि मेयर ने शनिवार की रात विधायक का नाम पट्ट से मिटाकर अपना नाम लिखवाया है।

मेयर ने सोची समझी साजिश के तहत ऐसा किया है। उन्होंने कहा कि वह मेयर के खिलाफ इस मामले में तहरीर देकर मुकदमा दर्ज कराएंगे। आरोप लगाया कि मेयर महापुरुषों के नाम पर भी राजनीतिक कर रहे हैं। वहीं काफी देर बाद पुलिस ने उन्हें किसी तरह समझाकर शांत किया।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here