भाजपा राष्ट्रीय महासचिव एवं प्रदेश प्रभारी से मिल विधायक उमेश शर्मा काऊ ने बताया पूरा प्रकरण

0
88

देहरादून। राजधानी देहरादून की रायपुर विधानसभा सीट पर भाजपा में मचे अंदरूनी घमासान के बीच क्षेत्रीय विधायक उमेश शर्मा काऊ ने रविवार को दिल्ली पहंच मालदेवता में हुए हंगामें से भाजपा राष्ट्रीय महासचिव संगठन बी एल संतोष एवं प्रदेश प्रभरी दुष्यन्त कुमार गौतम को अवगत कराया।

आपको बता दें कि जिस तरह से मालदेवता में डिग्री कॉलेज के कार्यक्रम में विधायक उमेश शर्मा यहां अपनी खिलाफत करने वालों को देखकर आग बबूला हुए थे, और उसके बाद सोशल मीडिया पर काऊ के कईं वीडियो चले जिसमें वे भाजपा के ही सदस्यों को औक़ात में रहने की बात कहते नजर आए थे। शनिवार को हुए इस हंगामे ने भाजपा की जमकर किरकिरी कराई।

भाजपा अध्यक्ष मदन कौशिक ने जानकारी मिलते ही बिना देर किये आनन फानन में प्रदेश महामंत्री कुलदीप कुमार की अगवाई में एक जांच कमेटी का गठध कर दिया। इस पूरे प्रकरण में हालांकि काऊ की छवि को भी अच्छा खासा झटका लगा। इस मामले को इस तरह भी प्रचारित किया गया कि कार्यक्रम में जो कुछ मंत्री के सामने हुआ वो सब किया धरा विधायक का ही था।


ऐसे में दिल्ली में काऊ की भाजपा संगठन के आला नेताओं से मुलाकात के तमाम सियासी मायने निकाले जा रहे हैं। कयास ये भी लगाए जा रहे है कि भाजपा प्रदेश अध्यक्ष ने जिस तरह से इस मामले में कमेटी बनाई है कहीं वो विधायक जी पर कोई कार्यवाही न कर दे इसी आशंका को लेकर विधायक जी दिल्ली दौड़ पड़े। अब देखने वाली बात ये होगी कि विधायक जी की दिल्ली दौड़ कुछ रंग लाएगी या फिर चुनाव से पहले विधायक काऊ पर कमेटी कोई बड़ा एक्शन न ले ले।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here