मसूरी के विकास में सहयोग हेतु एलबीएस अकादमी के निदेशक डॉ संजीव चोपड़ा से मिले मसूरी विधायक

0
101

अस्तित्व टाइम्स

देहरादून। मसूरी विधायक गणेश जोशी ने लाल बहादुर शास्त्री राष्ट्रीय प्रशासन अकादमी के निदेशक डॉ संजीव चोपड़ा से मुलाकात कर मसूरी की विभिन्न समस्याओं के समाधान के लिए मदद का प्रस्ताव रखा।

विधायक जोशी ने बताया कि मसूरी में रिक्शों के स्थान पर सोलर गोल्फ कार चलाई चलाये जाने से मॉल रोड की सुंदरता तो बढ़ेगी ही साथ ही साथ पर्यटको को भी मसूरी आने का अच्छा अनुभव होगा। उन्होंने एलकेडी रोड को राष्ट्रीय राजमार्ग बनाये जाने और पर्यटकों एवं स्थानीय लोगों को जाम से मुक्ति दिलाने के लिए हाथीपाँव मार्ग से कैम्पटी तक सुरंग निर्माण के कार्य के लिए भारत सरकार में बात करने का आग्रह भी किया।

एलबीएस के निदेशक संजीव चोपड़ा ने विधायक जोशी को आश्वस्त किया कि मसूरी के लिए 100 गोल्फ़ कार प्रदान की जायेंगी तथा भारत सरकार में बात करने का विश्वास दिलाया। उन्होंने अनुरोध किया कि लाइब्रेरी मसूरी की हेरिटेज बिल्डिंग हैं और वहां पर चाय की दुकान चलती है किंतु फायर इंतजाम ना होने पर हेरिटेज बिल्डिंग में लगी हुई लकड़ी खराब होने का अंदेशा है विधायक ने स्पष्ट किया कि अग्निशमन विभाग से बात कर कर इस समस्या को तत्काल हल करवाया जायेगा।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here