मसूरी में 300 जरूरतमंद परिवारों को राशन किट वितरित

0
83

देहरादून। कोरोना काल में प्रभावित हुए लोगों को राहत पहुंचाने का कार्य राजनीतिक पार्टियों के साथ-साथ विभिन्न सामाजिक संस्थाओं द्वारा लगातार जारी है। शनिवार को मसूरी के लंढौर छावनी परिषद क्षेत्र में प्रदेश कांग्रेस महामंत्री गोदावरी थापली ने करीब तीन सौ जरूरतमंदों को राशन वितरित किया। उन्होंने कहा कि अभी तक इस कोरोना काल में 11 हजार राशन किट वितरित किए जा सके हैं। अब मसूरी में करीब तीन हजार से अधिक राशन किटों का वितरण किया जायेगा।

लंढौर छावनी क्षेत्र में राशन वितरण कार्यक्रम में कांग्रेस की प्रदेश महामंत्री गोदावरी थापली ने कहा कि इस बार मसूरी में देर से राशन वितरित किया जा रहा है, क्योंकि उनका पूरा परिवार कोरोना पाॅजीटिव हो गया था, जिस कारण विलंब हुआ।

इस मौके पर कांग्ररेस नेता उपेन्द्र थापली एवं छावनी परिषद के पूर्व उपाध्यक्ष महेश चंद्र ने कहा कि कोरोना की सर्वाधिक मार पर्यटक स्थलों से जुड़े व्यवसायियों एवं कर्मचारियों पर पड़ी है। क्योंकि कोरोना काल में पर्यटन गतिविधियां बिल्कुल शून्य रही। जिस कारण पर्यटन से जुड़े लोगों को आजीविका चलाने में बड़ी कठिनाइयों का सामना करना पड़ रहा है। महेश ने कहा कि कांग्रेस पार्टी लोक डाउन के पहले ही दिन से लोगों की सेवा में टूटी हुई हैं। उन्होंने कहा कि कांग्रेस पार्टी द्वारा आगे भी जनता की मदद का सिलसिला जारी रहेगा। क्योंकि कोरोना काल में अधिकतर लोगों का रोजगार छिन गया और अभी भी वहीं हालत हैं।

उन्होंने कहा कि उनकी ओर से लगातार राशन वितरण कार्यक्रम किया जाता रहेगा। कहा कि पिछले कोरोना काल में भी हरिद्वार तक राशन का वितरण जरूरतमंदों को किया गया था। इस मौके पर युवा कांग्रेस के नगर अध्यक्ष वसीम खान, मेघ सिंह कंडारी, कविता, कर्मा सिंह, अमित गुप्ता, राय सिंह कैंतुरा, रणवीर चौहान, महिपाल सहित बडी़ संख्या में कांग्रेसी एवं क्षेत्रवासी मौजूद रहे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here