यूपी कांग्रेस में टिकट के लिए आवेदन के साथ जमा करानी होगी 11हजार रूपये की सहयोग राशि

0
288

लखनऊ। उत्तर प्रदेश में आगामी विधानसभा चुनाव 2022 के लिए कांग्रेस ने विधानसभा चुनाव लड़ने के इच्छुक दावेदारों से आवेदन मांगे हैं। आवेदन के साथ आवेदक को ₹11000 की सहयोग राशि भी जमा करानी होगी। राष्ट्रीय महासचिव प्रियंका गांधी की अगुवाई में यूपी में अपनी खोई जमीन तलाशने में जुटी कांग्रेस ने आगामी विधानसभा चुनाव में इच्छुक उम्मीदवारों से आवेदन मांगे हैं. 25 सितंबर तक सभी इच्छुक आवेदकों को अपने एप्लीकेशन लखनऊ कांग्रेस मुख्यालय पर जमा करवाना है लेकिन आवेदकों को एप्लीकेशन के साथ ही 11000 रुपए की सहयोग राशि भी जमा करानी होगी।

कांग्रेस द्वारा संभावित प्रत्याशियों से सहयोग राशि मांगे जाने पर यूपी सरकार के कैबिनेट मंत्री सतीश महाना ने तंज कसते हुए कहा कि कांग्रेस के पास चुनाव लड़ने के लिए कैंडिडेट ही नहीं हैं।

दरअसल, कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष अजय कुमार लल्लू ने एक पत्र जारी कर कहा है कि आगामी विधानसभा चुनावों में प्रत्याशियों के चयन के लिए आवेदन पत्र जमा करने की समय सीमा 25 सितंबर तक है. सभी इच्छुक आवेदक 11000 रुपए की सहयोग राशि के साथ आवेदन पार्टी कार्यालय में जमा करवाएं. बता दें प्रियंका गांधी के निर्देश पर विधानसभा चुनाव में  टिकट देने के लिए आवेदन मांगे गए हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here