राजधानी में CBI टीम की NHAI मामले में छापेमारी से मचा हड़कंप

0
88

देहरादून। राजधानी देहरादून में आज सीबीआई की टीम ने कई अधिकारियों के घर पर छापेमारी की है। सीबीआई ने यह बड़ी कार्रवाई करते हुए कई अधिकारियों के घर पर छापेमारी की कार्रवाई की। यह छापेमारी ईसी रोड स्थित द सॉलिटेयर रेजिडेंसी में की गई। बताया जा रहा है कि नेशनल हाईवे अथॉरिटी घोटाले को लेकर सीबीआई ने एनएचएआई अधिकारियों के घर पर छापेमारी की कार्रवाई की। छापेमारी की कार्यवाही के दौरान सीबीआई टीम ने मामले से जुड़े अधिकारियों के घर से महत्वपूर्ण दस्तावेज कब्जे में लिए हैं। सीबीआई की छापेमारी से राजधानी में हड़कंप मचा रहा।

जानकारी के अनुसार सितारगंज नेशनल हाईवे घोटाले से जुड़े मामले में देहरादून में एनएचएआई के अधिकारी के घर पर सीबीआई ने छापेमारी की। इस दौरान अधिकारी के घर में दस्तावेजों की जांच करने के साथ-साथ पूछताछ भी की गई। आरोपी के कई ठिकानों पर सीबीआई की छापेमारी देर शाम तक जारी रही। हालांकि अभी इस बात की पुष्टि नहीं हुई है कि आरोपी के ठिकानों से किस तरह के दस्तावेज बरामद किए गए हैं।

गौरतलब है कि सितारगंज हाइवे को चौड़ा करने के लिए जमीन के अधिग्रहण की प्रक्रिया के दौरान मुआवजा तय करने में बड़े पैमाने पर धांधली की गई थी जिसकी अब एक के बाद एक परतें लगातार खुल रही हैं। कई स्थानों पर कृषि भूमि को कमर्शियल भूमि दिखाकर सरकार से करोड़ों रुपए हड़पने में कई बड़ेअफसरों की भी बड़ी भूमिका मानी जा रही है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here