लाड़पुर में युवा कांग्रेस ने बेरोजगारी एवं बढती महंगाई के खिलाफ लगाई चौपाल

0
106

भाजपा की केंद्र व राज्य सरकार को महंगाई के मुद्दे पर जमकर कोसा और लगाए जमकर नारे

देहरादून। रायपुर विधानसभा क्षेत्र के लाडपुर में युवा कांग्रेस के प्रदेश संयोजक तेजतर्रार युवा नेता तुषार पाल ने लगातार बढ रही महंगाई तथा बेरोजगारी के मुद्दे को लेकर चौपाल लगाई। इस दौरान बडी संख्या में क्षेत्रीय जनता विशेषकर युवा मौजूद रहे।

इस दौरान रायपुर विधानसभा से कांग्रेस के पूर्व प्रत्याशी प्रभुलाल बहुगुणा ने पेट्रोल डीजल रसोई गैस के साथ ही अन्य खाद्य वस्तुओं की आसमान छूती हुई महंगाई के खिलाफ सरकार पर जमकर भडास निकाली।

चौपाल के दौरान युवा कांग्रेस के कार्यकर्ता भाजपा की केंद्र व राज्य सरकार के खिलाफ भाजपा मुर्दाबाद के नारों के अलावा भाजपा सरकार होश में आओ तथा वाह रे मोदी तेरा खेल डबल इंजन हो गया फेल, के साथ ही जब से भाजपा आई है कमरतोड़ महंगाई है आदि नारे लगा रहे थे।

युवा कांग्रेस के प्रदेश प्रभारी प्रदीप सूर्या ने देश एवं प्रदेश में लगातार बढ रही बेरोजगारी के लिए डबल इंजन की हरकार को जिम्मेदार बताते हुए कहा कि हर वर्ष 2 करोड युवाओं को रोजगार का देने का वादा करने वाली सरकार ने हर वर्ष करोड़ों लोगों को बेरोजगार किया है। भुल्लर ने महंगाई को डायन का रूप बताकर भाजपा को जड़ से उखाड़ देखने का संकल्प दिलाया।

युवा कांग्रेस के प्रदेश संयोजक तुषार पाल ने चौपाल के दौरान बढ रही महंगाई व बेरोजगारी के कमरतोड़ मुद्दों पर लोगों को संबोधित करते हुए सरकार को उखाड़ फेंकने का आह्वान किया।

उन्होंने कहा कि महंगाई ने भाजपा के राज में जनता की कमर तोड़ कर रख दी है। उन्होंने कहा कि भाजपा के राज में जनता आज काफी ज्यादा परेशान हो चुकी है और वह अब सत्तारूढ़ केंद्र व राज्य सरकार के साथ ही जहां कहीं भी भाजपा की सरकारें राज कर रही हैं उन सभी का सूपड़ा साफ करने का मन बना चुकी है।

चौपाल को मुख्य रूप से प्रदेश प्रभारी प्रदेश उपाध्यक्ष युवा कांग्रेस सोनू हसन, पूर्व प्रधान लाडपुर घनश्याम पाल, विनीत डोभाल ने भी संबोधित किया।

इस अवसर पर शुभम चौहान, मयंक पाल, विशाल शर्मा, सिद्धांत पाल, अभय प्रताप, ललित, राहुल रौतेला, विष्णु चौहान के साथ ही बड़ी संख्या में क्षेत्रवासी एवं युवा मौजूद रहे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here