लैंसडाउन जहरीखाल मोटर मार्ग पर खाई में गिरी कार, दिल्ली के 2 पर्यटकों की मौत

0
104

देहरादून। पर्वतीय क्षेत्रों में बरसात आपदा का सबब बनती दिखाई दे रही है जहां बारिश के मौसम में कई जगह बोल्डर गिरे। कई लोग इन हादसों का शिकार बने। वहीं कई घायल भी हुए। अब देर रात लैंसडाउन जहरीखाल गुमखाल मोटर मार्ग पर दिल्ली के पर्यटकों की एक कार खाई में जा समाई। इस दौरान रात के अंधेरे में चीख-पुकार मच गई। हादसे में दो लोगों के मौत की खबर है।

बताया जा रहा है कि दिल्ली से पर्यटक लैंसडाउन की ओर घूमने आए थे। कार में तीन लोग सवार थे। देर रात जयहरीखाल-लैंसडाउन मोटर मार्ग पर ग्राम बौंठा की सीमा के पास फाइबर बैंड पर अचानक कार अनियंत्रित होकर करीब 600 मीटर गहरे खाई में जा गिरी। हादसे की सूचना किसी ने पुलिस को दी। सूचना के बाद लैंसडाउन कोतवाल संतोष कुंवर पुलिस टीम के साथ मौके पर पहुंचे, लेकिन घना कोहरा होने के चलते कार का पता नहीं चल पाया। काफी देर तक पुलिस कार को ढूढ़ती रही लेकिन सफलता नहीं मिली।

इसके बाद सुबह एसडीआरएफ और पुलिस की संयुक्त टीम ने घटनास्थल पर जाकर खोजबीन शुरू की तो कार खाई में मिली। कार से दो युवकों के शव बरामद हुए। पुलिस ने कार चैक की तो एक युवक की जेब से आधार कार्ड मिला। जिसकी पहचान नफजगढ़ दक्षिण पश्चिमी दिल्ली निवासी अनुज वत्स पुत्र महावीर सिंह के रूप में हुई।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here