वसीम रिजवी उर्फ जितेंद्र त्यागी के खिलाफ हरिद्वार में मुकदमा दर्ज

0
127

देहरादून। प्रदेश के हरिद्वार में आयोजित धर्म संसद में मुसलमानों के खिलाफ भड़काऊ भाषण देने के आरोप में पुलिस ने ज्वालापुर निवासी गुलबाहर खान की शिकायत के आधार पर वसीम रिजवी उर्फ जितेंद्र त्यागी सहित कई लोगों पर मुकदमा दर्ज कर लिया है। यह धर्म संसद डासना के महंत व जूना अखाड़े के महामंडलेश्वर यति नरसिंहानंद व स्थानीय अधीर कौशिक ने आयोजित की थी।

इसमें वसीम रिजवी भी शामिल था जिसके खिलाफ पूर्व में हरिद्वार में आयोजित कार्यक्रम आपत्तिजनक बयान देने के मामले में मुकदमा दर्ज किया गया था। और वसीम की गिरफ्तारी के लिए ज्वालापुर व अन्य क्षेत्रों में बड़ा प्रदर्शन किया गया था। अब धर्म संसद के बाद फिर से आपत्तिजनक और भड़काऊ भाषण देने के मामले में पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर लिया है।

वहीं धर्म संसद में आपत्तिजनक बयान देने के मामले में राष्ट्रीय मीडिया पर खबरें प्रकाशित होने के बाद मामला वायरल हो गया। जिसके बाद उत्तराखंड पुलिस ने तुरंत हरकत में आते हुए मुकदमा दर्ज किया है। हालांकि धर्म संसद कुछ दिन पहले हुई थी। हरिद्वार नगर कोतवाली प्रभारी राकेंद्र सिंह कठैत ने बताया कि ज्वालापुर निवासी गुलबहार खान की शिकायत के आधार पर वसीम रिजवी व अन्य के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया गया है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here