सड़क दुर्घटना में खेड़ा अफगान निवासी युवक की दुखद मौत, चचेरा भाई जख्मी

0
71

खेड़ा अफगान के पूर्व ग्राम प्रधान स्वर्गीय अनवर प्रधान के पुत्र 26 वर्षीय सनव्वर की एक्सीडेंट में दुखद मौत हो गई। जिससे परिजनों व गांव में शोक की लहर दौड़ गई

खेड़ा अफगान। रविवार को पूर्व ग्राम प्रधान स्वर्गीय अनवर प्रधान के पुत्र सनव्वर की सड़क दुर्घटना में मौत हो गई। सनव्वर अपने चचेरे भाई उमर पुत्र अरशद के साथ बाइक से दिल्ली जा रहा था। जैसे ही यह लोग बागपत पहुंचे तो सामने से तेज़ गति से आ रही कार से उनकी जोरदार भिड़ंत हो गई जिससे सनव्वर सड़क पर गिरकर बुरी तरह घायल हो गया। जहां पर दिल्ली ले जाते समय रास्ते में ही सनव्वर की दुखद मौत हो गई। वहीं उमर भी सड़क पर गिरने से हाथ की हड्डी टूट गई। यह खबर जैसे ही गांव में पहुंची तो परिजनों के साथ ही गांव में शोक की लहर दौड़ गई। परिजन बिना किसी कार्यवाही के शव को अपने साथ लाकर सुपुर्द ए खाक करने की तैयारी में लग गए। जवान मौत से क्षेत्र में शोक की लहर व्याप्त है उनके आवास सांत्वना देने के लिए लोंगो का तांता लगा हुआ है। उनकी जनाजे की नमाज खेड़ा अफगान की चौकीयान मस्जिद में आज रात 10: बजे अदा की जाएगी।

सनव्वर की मौत पर ग्राम प्रधान ओमपाल सिंह, हाजी जाहिद हसन, मास्टर अनीस, आमिर खान, मसरूर खान, हाजी नफीस, अफजल खान, अब्दुल करीम, मोहम्मद शहजाद, जैनुल आबेदीन, हाफ़िज़ हनीफ ने गम का इजहार किया है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here