समाचार प्रकाशन से बौखलाया लकडी माफिया, पत्रकार को जान से मारने की धमकी

0
118

अंम्बैहटा। पत्रकार रविंद्र सैनी को एक लकडी माफिया ने जान से मारने की धमकी दी है। इस्लामनगर निवासी इखलाक पहलवान ने रविन्द्र को जान से मारने की धमकी दी है। ज्ञात हो कि पत्रकार ने दिनांक 04 सितम्बर 2021 को अंबेहटा सहारनपुर रोड पर चाप्पर चिडी के पास आम के हरे भरे बाग पर अवैध कटान की खबर प्रकाशित की थी। खबर को लगभग सभी अखबारों व चैनलों ने भी प्रकाशित किया था जो कि सत्य थी। इखलाक खबर छपने पर द्वेष व बदले की भावना मन में रखे हुए था।

बुधवार सुबह लगभग 11:00 बजे रविंद्र सैनी पत्रकार अपनी पत्नी वह माता जी के साथ मोटरसाइकिल से ग्राम दैदपुरा इस्लाम नगर रोड गोगा माहडी पर पूजा करने जा रहे थे। जैसे ही पत्रकार गोगा महाडी पर बाइक से उतरे तो पीछे से मोटरसाइकिल पर सवार इखलाक ठेकेदार व एक अज्ञात व्यक्ति ने उन्हें रोक लिया और कहने लगे कि तुमने मेरे खिलाफ खबर चला कर अच्छा नहीं किया। तुम्हारे कारण मेरा सारा माल जब्त हो गया मैं तुझे देख लूंगा और जान से मरवा दूंगा। शोर शराबा सुनकर महाडी़ पर प्रसाद चढ़ाने वाले व प्रसाद की दुकान लगाने वाले लोग इकट्ठा होने लगे। अपने को घिरता देख ठेकेदार व उसका साथी अम्बैहटा की ओर बाइक लेकर फरार हो गये। देश और प्रदेश भर में पत्रकारों पर हो रहे जानलेवा हमले निंदनीय हैं। अम्बैहटा के पत्रकारों में घटना को लेकर भारी रोष है।

पत्रकार को जान से मारने की धमकी दिए जाने पर ग्रामीण पत्रकार एसोसिएशन के जिला सचिव दानिश खान ने कहा पत्रकारों पर हमले किसी भी हाल में बर्दाश्त नहीं किए जाएंगे। ब्लॉक अध्यक्ष नकुड नितिन सैनी, वरिष्ठ पत्रकार कृष्णपाल, विपिन चौधरी, संजय चौधरी, सुरेंद्र अरोड़ा, खालिद मलिक, शमीम अली, डॉक्टर महबूब, सुभाष नौटियाल, आस मोहम्मद ने घटना की निंदा करते हुए जल्द से जल्द माफिया के विरुद्ध शासन प्रशासन से गिरफ्तारी व कानूनी कार्रवाई करने की मांग की है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here