सिद्धि हेट्स शिवा” राजधानी में लगे पोस्टर देख लोग हो रहे हैं हैरान, ले रहे चुटकियां

0
136

लखनऊ। राजधानी लखनऊ में गोमतीनगर के चौराहों पर कुछ पोस्टर लगाए गए हैं। जिन्हें देखकर सभी हैरान हैं। सड़कों पर लगे इन ‘Siddhi Hates Shiva’ वाले पोस्टर को देखकर तो यही लग रहा है कि किसी लड़की को जरूर प्यार में धोखा मिला है।

पोस्टर देख कर ही अंदाज़ा लगाया जा सकता है कि लड़की से किसी ने बेवफाई की है। तभी ‘शिवा’ से नफरत करने वाली ‘सिद्धी’ ने अपनी भड़ास कुछ इस तरह निकाली है. लड़की ने अपने प्रेमी से नाराजगी जताने के लिए यह तरीका निकाला है।

गोमतीनगर, लखनऊ का ऐसा इलाका है, जो घूमने फिरने के लिए हमेशा से ही लोगों की पहली पसंद रहा है। इस लिहाज से यह एरिया यूथ और कपल्स से भरा रहता है। ऐसी जगह पर ‘सिद्धी हेट्स शिवा’ के पोस्टर देख लोग हैरान तो हैं ही, साथ ही पोस्टर के पीछे छिपी कहानी और वजह भी जानने के लिए एक्साइटेड भी हैं। हालांकि, अभी तक यह बात सामने नहीं आई है कि यह पोस्टर किसने लगवाए हैं और वह ऐसा क्यों कर रहा है, इसके पीछे वजह क्या है? शहर में लगाए गए ये पोस्टर्स सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रहे हैं।

इन पोस्टर को लेकर लोग सोशल मीडिया पर मजा ले रहे हैं, कि आखिर शिवा ने ऐसा क्या कर दिया कि सिद्धी उससे नफरत करने लगी और वो भी इतनी ज्यादा कि चौराहों पर पोस्टर तक लगा दिए गए, जो अब सुर्खियां बटोर रहे हैं। पोस्टर के ऊपर लिखा है, ‘सिद्धि हेट्स शिवा’ मतलब सिद्धि, शिवा से नफरत करती है। ऐसे पोस्टर को देखकर लोग हैरान हो रहे हैं साथ ही मजे भी ले रहे हैं और इन पोस्टर्स की तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर करके उनके साथ मजेदार कमेंट्स भी कर रहे हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here