स्वरोज़गार परक प्रशिक्षण सिविर में भाजपा नेता जोगेंद्र सिंह पुंडीर ने बांटे कंबल

0
119

देहरादून। शुक्रवार को जसपाल राणा एकेडमी में क्रीड़ा भारती उत्तराखंड द्वारा युवक-युवतियों के लिए चलाए जा रहे अखिल भारतीय क्रीड़ा भारतीय जिला सम्मेलन कार्यक्रम के तहत खेलों को बढ़ावा देने के साथ-साथ उत्तराखंड प्रदेश के युवक-युवतियों को पुलिस आर्मी एवं पैरामिलिट्री फोर्स में जाने के लिए 10 दिन का निशुल्क ट्रेनिंग कैंप का आयोजन किया जा रहा है ताकि प्रदेश के युवक-युवतियों को खेल और स्वास्थ्य के साथ-साथ रोजगार का अवसर प्राप्त हो सके।

जसपाल राणा एकेडमी में जो युवा विभिन्न दुर्गम पहाड़ी क्षेत्रों से आये है, और उनकी शाररिक व क्षैणिक शार्ट ट्रेनिंग चली रही है. जिसमें युवा विभिन्न पुलिस पदों एंव सुरक्षा बलों की भर्ती प्रक्रिया की ट्रेनिंग व शिक्षा ले रहे है।

इस अवसर पर भाजपा राष्ट्रीय कार्यकारिणी सदस्य व प्रदेश उपाध्यक्ष किसान मोर्चा जोगेन्द्र पुण्डीर द्वारा कंबल वितरण किया गया. ताकि बढ़ती ठंड के चलते युवा ठंड से बच सकें। इस कार्यक्रम में जोगेंद्र सिंह पुंडीर के अलावा पूर्व मंत्री नारायण सिंह राणा सहित अन्य गणमान्य व्यक्ति उपस्थित रहे।

वहीं ‘सेवा एक संकल्प है’ के मिशिन को आगे बढ़ाते हुए एवं ठंड का प्रकोप बढता देख जोगेंद्र सिंह पुंडीर ने चकराता रोड़ स्थित बिंदाल पुल के नजकीद सड़क के किनारे रहने वाले गढ़िया लोहार परिवारों को भी कंबलो का वितरण किया. ताकि वह सभी लोग ठंड के प्रकोप से बच सकें।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here