कोरोना के चलते बिना दर्शकों के होगी भारत-इंग्लैंड वनडे सीरीज

0
289

भारत और इंग्लैंड के बीच वनडे मैच महाराष्ट्र के पुणे में खेला जाएगा. इसको लेकर महाराष्ट्र सरकार से अनुमति मिल गई है. हालांकि, ये मैच दर्शकों के बिना खेला जाएगा. यानी कि वनडे मैच के दौरान स्टेडियम में दर्शक नहीं मौजूद होंगे. दरअसल, राज्य में कोरोना वायरस के बढ़ते संक्रमण को देखते हुए बिना दर्शकों के भारत-इंग्लैंड वनडे सीरीज को आयोजित करने का फैसला लिया गया है।

भारत और इंग्लैंड के बीच वनडे मैच को लेकर महाराष्ट्र क्रिकेट एसोसिएशन के अधिकारियों ने सीएम उद्धव ठाकरे से मुलाकात की. इसके बाद बिना दर्शकों के वनडे सीरीज करवाने का फैसला लिया गया. एसोसिएशन ने कहा कि महाराष्ट्र में कोरोना मामलों में वृद्धि अभी भी चिंता का विषय है. ऐसे में राज्य सरकार ने स्टेडियम में बिना दर्शकों के भारत-इंग्लैंड वनडे सीरीज की अनुमति दी है.  इसके साथ ही 3 वनडे मैचों को आयोजित करने के बारे में अनिश्चितता समाप्त हो गई।

बता दें कि टेस्ट, टी20 सीरीज के अलावा भारत और इंग्लैंड को 3 मैचों की वनडे सीरीज खेलना है. वनडे मैच पुणे में आयोजित होने हैं. खबरें आ रही थीं कि महाराष्ट्र में कोरोना के बढ़ते संक्रमण की वजह से इन मैचों का आयोजन स्थल बदला जा सकता है. लेकिन अब महाराष्ट्र के सीएम उद्धव ठाकरे ने पुणे में वनडे सीरीज आयोजित करने की इजाजत दे दी है. हालांकि, मैच के दौरान खिलाड़ियों का उत्साह बढ़ाने के लिए स्टेडियम में दर्शक नहीं मौजूद होंगे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here